जैकलीन फर्नांडिस को लेकर सलमान खान ने कह डाली ऐसी बात कि सुनकर लोटपोट हुए सभी
जैकलीन फर्नांडिस को लेकर सलमान खान ने कह डाली ऐसी बात कि सुनकर लोटपोट हुए सभी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) बीते कुछ दिनों से 'द बैंग टूर' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। इन दिनों वह दुबई में हैं तथा 10 दिसंबर को रियाद में परफॉर्म करेंगे। इस प्रोग्राम में सलमान के अतिरिक्त कई और स्टार्स भी परफॉर्म करने वाले हैं। कुछ वक़्त पहले खबरें आई थीं कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को इस इवेंट से बाहर कर दिया गया है, मगर अब सलमान ने पहली बार इस खबर पर अपना जवाब दिया है। 

हाल ही में 'द बैंग टूर' को लेकर सलमान खान की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई। इस के चलते सलमान से पूछा गया कि क्या जैकलीन इस इवेंट का भाग हैं या फिर नहीं? इस प्रश्न का उत्तर देते हुए सलमान ने कहा, 'इंशाल्लाह, वह यहां पर होंगी तथा यदि नहीं हुईं तो मैं जैकलीन बनकर परफॉर्म करूंगा।' सलमान की इस बात को सुनकर सभी जोर जोर से हंसने लगते। 

बता दे कि बीते कुछ वक़्त से ED मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) से निरंतर पूछताछ कर रही हैं। ऐसे में कहा जा रहा था कि वह 'द बैंग टूर' का भाग नहीं बन पाएंगी। मगर अब सलमान (Salman Khan) ने स्पष्ट कर दिया है कि जैकलीन भी इस इवेंट का भाग हैं तथा वह परफॉर्म भी करेंगी। प्रवर्तन निदेशालय जैकलीन से कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर तथा अन्य के खिलाफ जारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय के अनुसार, सुकेश ने जैकलीन को 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट भी दिए थे, जिसमें ज्वेलरी, डायमंड, 36 लाख की चार पर्शियन बिल्ली तथा 52 लाख का घोड़ा सम्मिलित है। इस मामले में जैकलीन का नाम आने के पश्चात् उनसे निरंतर पूछताछ हो रही है।

हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे में खोये दिखे विक्की-कैटरीना, शेयर की तस्वीरें

बेटे से मिलकर भावुक हुए अरबाज-मलाइका, वीडियो वायरल

Review: धमाकेदार है सुष्मिता की आर्या 2, लोगों ने कहा शेरनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -