हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे में खोये दिखे विक्की-कैटरीना, शेयर की तस्वीरें
हल्दी सेरेमनी में एक-दूजे में खोये दिखे विक्की-कैटरीना, शेयर की तस्वीरें
Share:

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने बीते गुरुवार को शादी की और शादी के बाद अब दोनों अपनी शादी की रस्मों के फोटोज शेयर कर रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे दोनों ने शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को गुड न्यूज दी थी और अब दोनों ने यानी विक्की और कैटरीना ने हल्दी की फोटोज शेयर की हैं जो फैंस के दिलों को छू रहीं हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए दोनों ने एक ही कैप्शन लिखा है। आप देख सकते हैं इस प्यारे से कपल ने कैप्शन में लिखा है, 'शुक्र, सब्र और खुशी।'

आप देख सकते हैं हल्दी सेरेमनी के दोनों के फोटोज काफी उम्दा है। दोनों इसमें बड़े प्यारे दिख रहे हैं। दोनों का अंदाज प्यारा है और दोनों का लुक भी बड़ा प्यारा है। आप देख सकते हैं दोनों एक्टर्स के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही हैं। अपनी हल्दी सेरेमनी में कैटरीना कैफ ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना था। इसी के साथ ही उन्होंने पिंक दुपट्टा पहना हुआ था।

आप देख सकते हैं इस दौरान उनके हाथों पर मेहंदी भी नजर आ रही है। वहीं अगर हम विक्की कौशल की बात करें तो हल्दी सेरेमनी में वह फुल मस्ती के मूड में नजर आए। वह सफ़ेद कुर्ते पायजामे में हैं और उनका लुक भी बेहतरीन है। दोनों अपनी हल्दी सेरेमनी में जमकर नाचे जो आप देख सकते हैं। दोनों का लुक और अंदाज दोनों ही लाजवाब रहा और अब दोनों के हल्दी सेरेमनी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

प्रियंका-अनुष्का को पीछे छोड़ आगे निकली कैटरीना, शादी की फोटोज को मिले इतने मिलियन व्यूज

'माफ कीजिएगा।।हम कटरीना की शादी का फोटो नहीं छाप रहे, क्योंकि।।' वायरल हुई इस अख़बार की कटिंग

शादी में आने वाले मेहमानों के लिए विक्की-कैटरीना ने भेजा खास तोहफा, लिखा ये नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -