बेटे से मिलकर भावुक हुए अरबाज-मलाइका, वीडियो वायरल
बेटे से मिलकर भावुक हुए अरबाज-मलाइका, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaiak Arora) इन दिनों अपने नए-नए अंदाज के लिए मशहूर हैं। वहीं हाल ही में वह अपने एक वीडियो के चलते सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल वह और फिल्म मेकर अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं। हाल ही में जो वीडियो सामने आया है उसमे एक बार फिर से मलाइका और अरबाज (Malaika And Arbaaz) देर रात एक दूसरे के साथ दिखाई दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by C E L E B R I T Y G Y A A N (@celebritygyaan)

अब मलाइका और अरबाज की तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं सामने आई इन तस्वीरों और वीडियो में अरबाज और मलाइका एक हैप्पी फैमिली की तरह दिखाई दे रहे हैं। जी दरअसल, अरबाज और मलाइका का बेटा अरहान खान विदेश में पढ़ाई कर रहा है और वो पहली बार वेकेशन के लिए वापस भारत आया है और इसी के चलते मलाइका और अरबाज दोनों साथ हुए और बेटे को गले लगाते नजर आए। यह कपल बेटे को रीसीव करने के लिए साथ में एयरपोर्ट पर पहुंचे। वहीं इस दौरान मम्मी पापा को साथ में देखकर अरहान की खुशी कई गुना बढ गई। आप देख सकते हैं पहले अरबाज ने और फिर मलाइका अरोड़ा ने बेटे को गले लगा लिया।

इस तरह से अपने बेटे के लिए मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान सालों बाद एक बार फिर से एक साथ देखे गए हैं। इस वीडियो को देख लोग मलाइका और अरबाज को अच्छे माता-पिता कहते दिखाई दे रहे हैं। कई लोग इसे बेहतरीन बता रहे हैं तो कई लोग लाजवाब।

Review: धमाकेदार है सुष्मिता की आर्या 2, लोगों ने कहा शेरनी

एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे आयुष्मान खुराना, पहले दिन 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने की इतनी कमाई

बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, इस हफ्ते सलमान खान की जगह शहनाज गिल करेगी शो होस्ट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -