Review: धमाकेदार है सुष्मिता की आर्या 2, लोगों ने कहा शेरनी
Review: धमाकेदार है सुष्मिता की आर्या 2, लोगों ने कहा शेरनी
Share:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘आर्या (Aarya)’ का पहला सीजन जून 2020 में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉट स्टार पर रिलीज हुआ था और इसमें सुष्मिता सेन एक अलग अंदाज में दिखी थीं। उस समय सुष्मिता सेन की ये वेब सीरीज दर्शकों के बीच खूब पसंद की गई और अब इसका दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है। आप सभी को बता दें कि सुष्मिता सेन स्टारर ‘आर्या 2 (Aarya 2)’ रिलीज होते ही हर तरफ छा गई है। सुष्मिता के फैंस से इसे खूब तारीफें मिल रही हैं। इस समय #AaryaSeason2 टैग के जरिए ट्विटर पर भी यूजर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आइए अब हम आपको बताते हैं कैसी है आर्या 2।

आर्या सीजन 2 कास्ट- सुष्मिता सेन, सिकंदर खेर, अंकुर भाटिया, विकास कुमार, आकाश खुराना, जयंत कृपलानी और अन्य

कहानी- आर्या सीजन 1 में आपने देखा परिवार के अपराध की वजह से आर्या अपने पति को खो देती है और फिर उसे अपने बच्चों के साथ देश छोड़कर जाना पड़ता है। वहीं अब आर्या 2 की कहानी यहीं से शुरू होती है। जी दरअसल आर्या विटनेस प्रोटेक्शन के तहत एक से दूसरे देश भाग रही है, लेकिन कहीं भी सुरक्षा ना मिलने पर वह अपने पिता के खिलाफ गवाही देने के लिए भारत आती है। ऐसे में बाद में वह अपना मन बदल लेती है और पिता के खिलाफ गवाही नहीं देती। वहीं इसके बाद पूरा सीन ही पलट जाता है। इस सीजन में आर्या अपने भाई को खो देती है और इसके लिए भी उसे ही दोषी माना जाता है। यह सब होने के बाद उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इसी के चलते आर्या पूरी कमान अपने हाथ में लेने का फैसला करती है और यहीं से नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स आते हैं जो आर्या 2 की कहानी को आगे बढ़ाते हैं।

अभिनय- आर्या 2 में अपने अभिनय से सुष्मिता सेन दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। जी दरअसल आर्या का किरदार सुष्मिता ने पूरी शिद्दत से निभाया है और यह इस वेब सीरीज में साफ़ दिखता है। चारों ओर दुश्मनों से घिरी अकेली महिला, जो अपने बच्चों को बचाने और उन्हें सुरक्षित रखने का हर संभव प्रयास करती है। सुष्मिता ने ये किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया। कई लोग अब सुष्मिता को शेरनी कह रहे हैं

रिकॉर्ड तोड़ कमाई: 1 सप्ताह में तड़प ने तोड़े सारे रिकॉर्ड की इतने करोड़ की कमाई

इजरायल के पूर्व प्रधानमंत्री को उर्वशी रौतेला ने दिया खास तोहफा

शादी में आने वाले मेहमानों के लिए विक्की-कैटरीना ने भेजा खास तोहफा, लिखा ये नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -