इस एक्ट्रेस को खुद में दिखे कोरोना के लक्षण, मांगी सलमान से मदद
इस एक्ट्रेस को खुद में दिखे कोरोना के लक्षण, मांगी सलमान से मदद
Share:

इन दिनों कई स्टार्स हैं जो लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. ऐसे में इस लिस्ट में सलमान खान, सोनू सूद जैसे सितारे शामिल हैं. वहीं अब हाल ही में 1990 के दशक में आई फिल्म 'वीरगति' में सलमान खान की को-स्टार रहीं पूजा डडवाल ने भाईजान से मदद की गुहार लगाई है. जी दरअसल पूजा डडवाल को खुद के अंदर कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दे रहे हैं और पूजा को खांसी, सर्दी, बुखार, थकान, सांस फूलना, गले में खराश, शरीर में दर्द और स्वाद में कमी आने की फीलिंग दिखाई दे रही है.

ऐसे में उनका कहना है कि वह खुद का परीक्षण नहीं करवा रही है क्योंकि वे महंगे हैं. उनके अनुसार परीक्षण पर खर्च होने वाले पैसों से वो घर का जरुरी सामान खरीदना चाहेंगी. जी दरअसल अभिनेत्री पहले ही किसी से 500 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक उधार ले चुकी है और अब उम्मीद है कि सलमान उनकी मदद करेंगे.

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान पूजा डडवाल ने कहा है की, 'मैंने पहले भी सलमान से मदद मांगी थी और उन्होंने मेरी बचाव के मेरी मदद भी की थी. उन्होंने छह से आठ महीने तक मुंबई में मेरा इलाज करवाया था और बाद में उन्होंने मेरे गोवा में रहने का ख्याल रखा था. आज, एक बार फिर मैं मुसीबत में हूं और सलमान खान से मदद मांग रही हूं. मैं सलमान से हर बार मदद की गुहार लगाती हूं, लेकिन सलमान के अलावा कोई भी भी मेरी मदद के लिए आगे नहीं आता. मैं एक बार फिर मुसीबत में हूं, सलमान खान प्लीज मेरी मदद करें.' आप सभी को बता दें कि पूजा डडवाल इन दिनों गोवा में रह रही हैं और वो अपने घर पर खुद की और अपने पति की देखभाल करती हैं. वैसे इस समय यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि सलमान खान उनकी मदद करते हैं या नहीं.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने खोला बड़ा राज, कहा- 'वह जिस महिला को डेट कर रहा था...'

सुशांत की आखिरी फिल्म के डायरेक्टर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- 'यकीन नहीं कर पा रहा हूं'

जल्द ही 'फ्लैश' में नजर आएँगे अक्षय ओबरॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -