जल्द ही 'फ्लैश' में नजर आएँगे अक्षय ओबरॉय
जल्द ही 'फ्लैश' में नजर आएँगे अक्षय ओबरॉय
Share:

बॉलीवुड में कुछ ही फिल्मों में नजर आए अभिनेता अक्षय ओबरॉय इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज को लेकर चर्चाओं में हैं. वह जल्द ही 'फ्लैश' में दिखाई देने वाले हैं. जी दरअसल अक्षय ओबरॉय डार्क भूमिका निभा रहे हैं और उन्होंने कहा कि, ''उन्हें इस भूमिका को निभाने में काफी मजा आया.''

जी दरअसल हाल ही में अक्षय ओबरॉय ने कहा, "मैंने इससे पहले ग्रे भूमिका निभाई थी, लेकिन 'फ्लैश' में मेरी भूमिका काफी अलग है. मैंने इस तरह का कभी कुछ नहीं किया था और इस भूमिका को निभाने में काफी मजा आया जो काफी विचित्र और विशिष्ट है. मैं लोगों द्वारा इसे देखने का और इंतजार नहीं कर सकता." इसी के साथ उन्होंने इससे पहले क्रिटिक्स द्वारा सराहे गए फिल्म गुड़गांव में काम किया था. आप सभी को हम यह भी बता दें कि अक्षय ओबरॉय आने वाले समय में दिशा पटानी संग एकता कपूर की 'केटीना' में दिखेंगे.

वैसे अक्षय ओबरॉय को बेहतरीन अंदाज के लिए जाना जाता है. वह अपने गुड लुक्स के लिए भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. उनके लुक्स को फैंस जमकर प्यार देते हैं और उनके लुक्स की तारीफ़ करने में कभी कोई पीछे नहीं रहा है. वैसे अक्षय ओबरॉय अपनी वेब सीरीज के लिए इन दिनों सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं जो जल्द आने वाली है.

अमूल ने खास अंदाज में दी सुशांत को श्रद्धांजलि

सुशांत की मौत पर ट्वीट कर ट्रोल हुईं सोनम, ट्रोलर्स ने कहा- 'हो कौन तुम बस अनिल कपूर की बेटी...'

इस मशहूर एक्टर के कंधे पर रोया करते थे सुशांत, कहा- 'मैं उन सब लोगों की कहानी जानता हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -