इब्राहिम अली खान की क्रिकेट खेलते हुए फोटो हुईं वायरल
इब्राहिम अली खान की क्रिकेट खेलते हुए फोटो हुईं वायरल
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खिया बटोर रहे हैं. फ़िल्मो से काफी दूर रहने के बाद भी इब्राहिम अली खान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं.

आपको बता दें इब्राहिम अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह क्रिकेट में करियर बनाना चाहते हैं हाल में उन्होंने इस चीज को लेकर कोई जिक्र नहीं किया हैं. लेकिन उनके क्रिकेट को लेकर लगाव को देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस खेल को लेकर काफी उत्सुक नजर आते हैं.

दरअसल इब्राहिम अली खान ने अपने क्रिकेट टूर की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम के माध्यम से फैन्स के साथ साझा किए हैं. वहीं, इब्राहिम अली खान की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटो में इब्राहिम अली खान बैटिंग करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, "अच्छा दौरा." इब्राहिम की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इब्राहिम अली खान की क्रिकेट खेलते हुए फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हो. इससे पहले भी इब्राहिम अली खान अपने कई वीडियो में जबरदस्त अंदाज में बैटिंग करते नजर आए थे. इन वीडियो में भी इब्राहिम अली खान ने लगातार चौके-छक्के मारते नजर आ रहे थे. इब्राहिम अली खान ने धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल ने अपनी पढ़ाई की है. उनके करियर को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि बॉलीवुड में एंट्री करेंगे या फिर किसी और फील्ड में जाना पसंद करेंगे.

थप्पड़ का कॉन्सेप्ट नहीं समझे यह निर्देशक, तापसी ने कही ऐसी बात

हॉलीडे पर जाना चाहती है आलिया भट्ट, किसके साथ?

Sheer Qorma Trailer: समलैंगिक रिश्तों की कहानी लायी है स्वरा भास्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -