मलाइका अरोड़ा ने महिला दिवस पर बताई यह ख़ास बात

हिंदी सिनेमा की जाने मानी स्टार मलाइका अरोड़ा कई फैंस के लिए प्रेरणा हैं. इसके साथ ही उनकी जिंदगी, उनका काम और उनका फिटनेस के लिए दीवाना होना बहुत से फैंस को सीख देता आया है. वहीं बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस काम ना करने के बावजूद मलाइका की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. इसके साथ ही रोज जिम और योग क्लासेज जाने वाली मलाइका अपनी फिटनेस और ताकतवर पर्सनालिटी के लिए जाना जाता है.इसके अलावा आज अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर मलाइका अरोड़ा ने एक बहुत खूबसूरत पोस्ट लिख फैंस को बधाइयां दी हैं. वहीं इस पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया है कि कौन सी औरतें सबसे खुश होती हैं. इसके बाद उन्होंने लिखा, 'आज सबसे खुशी महिलाएं वो नहीं हैं जो शादीशुदा हैं. ना ही वो जो सिंगल हैं. वो भी यही हैं जिनका करियर बहुत अच्छा चल रहा है और अच्छी कमाई कर रही हैं. बल्कि सबसे खुश महिलाएं वो हैं जो अपने आप से पूरी तरह और सच्चा प्यार करती हैं. महिलाएं जो अपने अतीत को पीछे छोड़ अपने आप पर काम करती हैं और अपने आप को तवज्जो देती हैं.'

इसके अलावा मलाइका ने आगे लिखा, 'महिलाएं जिन्होंने अपने आप को पीड़ित बताना बंद कर दिया है. जो अपने लिए रोना छोड़ चुकी हैं. जो गुस्से, आंसू और कड़वाहट से आगे निकल गई हैं. जो ये जान गई हैं कि खुशी आपकी अपनी मर्जी और जिम्मेदार होती है. जो अपने आज के लिए जानी जाना चाहती हैं, ना कि अपने अतीत के लिए.' वहीं आगे उन्होंने कहा, 'वो खुश हैं क्योंकि उन्हें दूसरों की मान्यता नहीं चाहिए. वो खुश हैं क्योंकि उन्हें पता है कि उन्हें अपने आप को अच्छा दिखाने के लिए दूसरे को खराब दिखाना जरूरी नहीं है. वो खुश हैं क्योंकि उन्होंने एक रानी की तरह रहना चुना.... आज और आने वाले हर दिन के लिए महिला दिवस की बधाइयां|  असल में मलाइका के इस पोस्ट की तारीफ उनके इंडस्ट्री के दोस्तों संग फैंस खूब कर रहे हैं.

 आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे ताकतवर महिलाओं में से एक हैं. वहीं वे एक सेलिब्रिटी होने के साथ एक मां भी हैं और होने परिवार को समय देने में विश्वास रखती हैं. इसके अलावा उन्होंने फैशन शोज में भी देखा जाता है. वहीं मलाइका इन दिनों डांस रियलिटी शो इंडिआज बेस्ट डांसर में कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस और गीता कपूर संग नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वे इस शो की जज हैं और इस रोल को निभाकर बाहत खुश भी हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

थप्पड़ का कॉन्सेप्ट नहीं समझे यह निर्देशक, तापसी ने कही ऐसी बात

रामगोपाल वर्मा कर रहे है बॉलीवुड में वापसी

हॉलीडे पर जाना चाहती है आलिया भट्ट, किसके साथ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -