बिग बॉस 15 में जाने की खबर को लेकर भूमिका चावला ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ''यदि ऑफर आया भी तो...''
बिग बॉस 15 में जाने की खबर को लेकर भूमिका चावला ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ''यदि ऑफर आया भी तो...''
Share:

सलमान खान के साथ उनकी हिट फिल्म 'तेरे नाम' में कार्य कर चुकी एक्ट्रेस भूमिका चावला को लेकर बीते कुछ दिनों से मीडिया में खबरें सामने आई थी कि वो जल्द ही उनके पॉपुलैरिटी रियलिटी शो 'बिग बॉस' के आनेवाले सीजन में दिखाई देने वाली है । इस विषय पर खुद भूमिका ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सफाई पेश की है और सभी को सच्चाई जाहिर की है।

भूमिका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर  पोस्ट करते हुए लिखा, "ये सच नहीं है। मुझे बिग बॉस ऑफर नहीं किया गया है। अगर मुझे ऑफर किया भी गया तो भी मैं इसे मना ही करने वाली हूँ। मुझे सीजन 1, 2 और 3 ऑफर किया गया था और मैंने उन सभी में भाग लेने से साफ मना कर दिया था। इस बार मुझे किसी तरह का ऑफर नहीं किया गया है और ना मैं इसमें भाग लेने वाली हूँ। मैं एक पब्लिक पर्सनालिटी हूं लेकिन अपने आसपास 24/7 कैमरों को सह सकूं, इसके लिए मैं बहुत प्राइवेट इंसान हूं।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 15' को लेकर लगातार कंटेस्टेंट्स के नाम सुनने को मिले हैं और लोग अपने पसंदीदा सेलेब्रिटी को लेकर कयास लगाए जा रहे है। हालांकि अभी कुछ भी फाइनल नहीं किया गया है। बात करें भूमिका की तो वें जल्द ही संपत नंदी की मूवी 'सीटीमार' में दिखाई देने वाली है। इसी के साथ वो बोयापतिश्रीनू अखंडा की फिल्म में बालकृष्ण और प्रज्ञा जायसवाल के साथ दिखाई देंगी।

 

सोनू सूद के दर्शन करने 700 किलोमीटर ‘पैदल’ चल पड़ा छात्र, बोला- वो मेरे भगवान है...

यामी को आयुष्मान ने दी शादी की बधाई, कंगना बोलीं- 'बनावटी और कृत्रिम सबसे...'

रिलीज हुआ 'हसीन दिलरुबा' का टीजर, तापसी को देखकर घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -