सोनू सूद के दर्शन करने 700 किलोमीटर ‘पैदल’ चल पड़ा छात्र, बोला- वो मेरे भगवान है...
सोनू सूद के दर्शन करने 700 किलोमीटर ‘पैदल’ चल पड़ा छात्र, बोला- वो मेरे भगवान है...
Share:

कोरोना संकट के चलते लाखों बेबसों की सहायता कर चुके अभिनेता सोनू सूद अब लोगों के लिए ‘भगवान’ बन चुके हैं। सोनू सूद से आए दिन हजारों लोग सहायता मांगते हैं तथा वो भी फ्रंटलाइन पर आकर लोगों को हर संभव मदद प्रदान कराते हैं। इसी उम्मीद से तेलंगाना के विकाराबाद जिले का एक विद्यार्थी सोनू सूद से मिलने के लिए हैदराबाद से मुंबई तक पैदल चलकर जा रहा है।

दोमा मंडल स्थित दोरनालपल्ली गांव का रहवासी वेंकटेश इंटरमीडिएट का द्वितीय वर्ष का विद्यार्थी है। उसकी मां गुजर गई हैं तथा पिता ऑटोरिक्शा चलाते हैं। वेंकटेश के पिता ने फाइनेंस में ऑटोरिक्शा लिया था। कोरोना संकट तथा लॉकडाउन के कारण उनका ऑटो अधिक चलता नहीं है, जिसके कारण परिवार पर उधार का बोझ बहुत बढ़ गया है तथा घर चलाना कठिन हो रहा है। EMI नहीं चुका पाने पर फाइनेंस वाले ऑटोरिक्शा छीन कर ले गए। अपनी पिता की ये स्थिति देख वेंकटेश बहुत दुखी हो गया।

वेंकटेश सोनू सूद का बेहद बड़ा फैन है। कोरोना महामारी के चलते सोनू सूद निर्धनों के मसीहा बने हुए हैं। उन्होंने लाखों लोगों की अब तक सहायता की है। वेंकटेश सोनू सूद को ईश्वर की भांति पूजता है। वेंकटेश ने ठान ली कि वह हैदराबाद से मुंबई तक पैदल चलते हुए जाकर सोनू सूद से भेंट करेगा। उन्हें अपनी समस्यां बताएगा और मदद की गुहार लगाएगा जिससे उसके परिवार के हालात सुधर सके। वेंकटेश का कहना है कि भले ही सोनू सूद हमारी सहायता करें या न करें, लेकिन दूसरों की ऐसे ही सहायता करते रहें।

यामी को आयुष्मान ने दी शादी की बधाई, कंगना बोलीं- 'बनावटी और कृत्रिम सबसे...'

रिलीज हुआ 'हसीन दिलरुबा' का टीजर, तापसी को देखकर घायल हुए फैंस

राहुल वैद्य ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, फैंस हुए गायक की मासूमियत के दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -