यामी को आयुष्मान ने दी शादी की बधाई, कंगना बोलीं- 'बनावटी और कृत्रिम सबसे...'
यामी को आयुष्मान ने दी शादी की बधाई, कंगना बोलीं- 'बनावटी और कृत्रिम सबसे...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने चोरी चुपके शादी कर ली है और यही वजह है कि अब उन्हें उनकी पोस्ट की गई तस्वीरों पर बधाइयां दी जा रही हैं। आम से लेकर ख़ास लोग तक उन्हें बधाइयां दे रहे हैं लेकिन इस बीच कई सेलेब्स कंगना रनौत के निशाने पर आ रहे हैं। पहले तो हम आपको यह बता दें कि यामी ने बीते 4 जून को 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर संग सात फेरे लिए हैं। वहीँ शादी के बाद यामी ने अपने फैंस के लिए एक के बाद एक फोटोज शेयर की हैं। ऐसे में इन फोटोज पर उन्हें बधाइयां दी जा रही है।

इन्ही तस्वीरों को देखने के बाद यामी के को-स्टार रहे आयुष्मान खुराना ने उन्हें बधाई दी है लेकिन आयुष्मान खुराना के बधाई वाले कमेंट पर कंगना रनौत ने जवाब दिया है। आप देख सकते हैं आयुष्मान खुराना ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'सिंपल और रियल, गॉड ब्लेस यू।' वहीँ उनके इस कमेंट को देखने के बाद कंगना ने लिखा- 'दरअसल, बनावटी और कृत्रिम सबसे ज्यादा सरल होते हैं, क्योंकि इनका बनावटीपन बेहद आसानी से दिख जाता है। लेकिन, जहां तक प्राचीनता और पारम्परिकता की बात है और खासतौर पर तब जब हमारा इतिहास सदियों पुराना है तो ये इतना आसान नहीं है। यह बहुत जटिल है। अगर आपमें सूक्ष्मता की जटिलता की समझ है, तभी आप इसे समझ पाएंगे।'

अब कंगना का यह कमेंट चर्चाओं में आ गया है। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले यामी के फोटोज पर विक्रांत मैसी ने कमेंट किया था और उस कमेंट पर भी कंगना ने तंज कसा था।

रानी चटर्जी की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर लगाई आग, खुद को लेकर कह डाली ये बात

इस अभिनेता ने कहा 'अनुपमा' शो को अलविदा, शेयर किया इमोशनल नोट

बंगाल में बिक रहा 'यास तूफ़ान' में मरे जानवरों का मीट ! सीएम ममता ने किया सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -