सलमान खान की फिल्म अंतिम से इस अभिनेत्री ने ली अविका गौर की जगह
सलमान खान की फिल्म अंतिम से इस अभिनेत्री ने ली अविका गौर की जगह
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मूवी 'अंतिम' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है। हाल ही में इस मूवी से सलमान खान का एक फर्स्ट लुक भी सामने आया था। जिसमें बॉलीवुड अभिनेता सिख अवतार में पगड़ी पहने दिखाई दे रहे थे। जिसके पश्चात् सलमान खान का ये लुक सुर्ख़ियों में आ गया। इस मूवी में अभिनेता सलमान खान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा लीड किरदार में नजर आने वाले हैं। वही इस मूवी को डायरेक्टर तथा जाने-माने अभिनेता महेश मांजरेकर डायरेक्ट करने वाले हैं। 

वही पिछले दिनों चर्चा थी कि इस मूवी में बालिका वधू फेम एक्ट्रेस अविका गौर दिखाई देने वाली हैं। रिपोर्ट्स थीं कि वो इस मूवी में आयुष शर्मा के अपोजिट दिखाई देने वाली हैं। माना जा रहा था कि स्वयं अभिनेत्री अविका गौर फिल्म के लिए खासा उत्सुक हैं तथा इसीलिए उन्होंने अपने लुक पर भी बहुत काम किया है। किन्तु अब ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी से अविका गौर की छुट्टी हो चुकी है। बल्कि उनके स्थान पर फिल्म में एक दूसरी टेलीविज़न स्टार की एंट्री हो चुकी है। 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान तथा आयुष शर्मा की इस फिल्म में टीवी अभिनेत्री महिमा मकवाना की एंट्री हो चुकी है।महिमा मकवाना टेलीविज़न शो सपने सुहाने लड़कपन से सुर्ख़ियों में आईं थी। अविका गौर की फिल्म से निकलने तथा फिल्म में महिमा मकवाना की एंट्री होने की रिपोर्ट पर जब फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर से कांटेक्ट किया तो उन्होंने कहा, 'अविका फिल्म में नहीं हैं।' बताया जा रहा है कि इस फिल्म में दो अभिनेत्री लीड किरदार में होंगी। 

कनिका कपूर का छलका दर्द, कोरोना को लेकर शेयर किया अनुभव

करोड़ों की सम्पति की मालकिन रह चुकी है ये 5 एक्ट्रेस

कपूर फॅमिली के इन लड़कों से प्यार कर बैठी थी अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -