करोड़ों की सम्पति की मालकिन रह चुकी है ये 5 एक्ट्रेस
करोड़ों की सम्पति की मालकिन रह चुकी है ये 5 एक्ट्रेस
Share:

दोस्तों आज हम आपको उन 5 एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जिनके नाम पर है करोड़ो की सम्पति.

1. सौंदर्या - साउथ की लोकप्रिय अभिनेत्री रह चुकी सौंदर्या बॉलीवुड फिल्म सूर्यवंशम में भी काम कर चुकी है. बता दे कि इनकी मृत्यु एक प्लेन क्रैश में हुई थी और वे मरने के बाद लगभग 50 करोड़ की संपत्ति छोड़कर गई थीं.

2. दिव्या भारती - साउथ की फिल्मों से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री दिव्या भारती बॉलीवुड में आते ही छा गई थी. इनकी मृत्यु महज 19 साल की उम्र में उनके घर की छत से गिरने की वजह से हुई थी. जब उनकी मृत्यु हुई तब उनके पास करीब 70 करोड़ की संपत्ति थी.

3. जिया खान - गजनी फेम एक्ट्रेस जिया खान की मौत महज 19 साल की उम्र में हुई थी, उन्होंने आत्महत्या कर ली थी. बतायाजाता है कि जिया खान ने अपने बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली की वजह से किया था क्यूंकि वे उन्हें प्यार में धोका दे रहे थे. जिया खान की जब मृत्यु हुई तब उनके पास करीब 15 करोड़ रुपए की संपत्ति थीं.

4. रीमा लागू - बॉलीवुड फिल्मों में सलमान खान, शाहरुख खान, संजय दत्त सहित कई बड़े सितारों की माँ का रोल करने वाली दिग्गज अभिनेत्री रीमा लागू की मृत्यु साल 2017 में हार्ट अटैक की वजह से हुई थी. रीमा लागू मरने के बाद करीब 20 करोड़ रुपए की संपत्ति छोड़ गई है.

5. श्रीदेवी - बॉलीवुड ही नहीं भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब अभिनेत्री रह चुकी श्रीदेवी की मौत पिछले साल 2018 में दुबई के एक होटल में हुई थी, बताया जाता है कि उनकी मौत उस होटल के बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी. बता दे कि श्रीदेवी करीब 247 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन थी.

कपूर फॅमिली के इन लड़कों से प्यार कर बैठी थी अनुष्का

TRP घोटाला : मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई, रिपब्लिक टीवी के CEO विकास खानचंदानी गिरफ्तार

जल्द ही हॉरर मूवी में नज़र आएँगे ये बॉलीवुड के सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -