कनिका कपूर का छलका दर्द, कोरोना को लेकर शेयर किया अनुभव
कनिका कपूर का छलका दर्द, कोरोना को लेकर शेयर किया अनुभव
Share:

बॉलीवुड सेलेब्स में से सबसे पहले जो कोविड का शिकार हुई थीं वो थी बॉलीवुड की जाने मानी सिंगर कनिका कपूर. जिसके बाद लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. कनिका की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत जमकर हंगामा भी देखने को मिल था. उनकी कईं बार रिपोर्ट पॉजिटिव आने के उपरांत जाकर वह संक्रमण से ठीक हुईं थीं वहीं अब इतने महीनों उपरांत कनिका ने अपना अनुभव फैंस के साथ शेयर किया है.

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कनिका ने बताया कि यह खबर उनके परिवार के लिए और उनके बच्चों के लिए एक सदमे की तरह थी. इतना ही नहीं कनिका ने बताया कि उन्होंने तकरीबन 4 महीनों में अपने परिवार का मुंह तक नहीं देखा और इस दौरान उनके परिवार वालों को सोशल मीडिया पर धमकी भरे मैसेज और कॉल्स भी आ रहे थे. अपने इंटरव्यू में कनिका आगे बताती हैं कि इन कॉल्स में कुछ तो उन्हें खुद को मारने की ही सलाह दे रहे थे.

कनिका अपने इंटरव्यू में आगे कहती हैं कि वह आज मजबूत है लेकिन अपने आस-पास ऐसा माहौल देखकर वह काफी डर गई थीं. और इन गलत कहानियों ने उन्हें काफी दुखी कर दिया था. कनिका ने आगे कहा कि इन सब पर मैनें कोई रिएक्शन नहीं दिया क्योंकि मैं नहीं जानती थी कि मुझे क्या रिएक्शन देना चाहिए. मुझे पता था कि कोई भी मेरी बात नहीं सुनेगा.

करोड़ों की सम्पति की मालकिन रह चुकी है ये 5 एक्ट्रेस

कपूर फॅमिली के इन लड़कों से प्यार कर बैठी थी अनुष्का

जल्द ही हॉरर मूवी में नज़र आएँगे ये बॉलीवुड के सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -