'किसी का भाई किसी की जान' में हुई सलमान खान की दो नई एक्ट्रेस की एंट्री
'किसी का भाई किसी की जान' में हुई सलमान खान की दो नई एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर निरंतर चर्चाओं में बने हुए। पहले ये मूवी दिसंबर, 2022 में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये ईद, 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर बड़ा अपडेट भी सामने आने वाले है। रिपोर्ट में कहा है कि मूवी में दो और एक्ट्रेसेस की एंट्री  भी हो चुकी है। बताते चलें कि ये मूवी जब से अनाउंस हुई तब से इसकी स्टारकास्ट चर्चा में आ चुकी है।

'किसी का भाई किसी की जान' में जुड़े ये दो नाम: खबरों का कहना है कि सलमान खान एक बार फिर अपनी फिल्म 'मैंने प्यार किया' की को-स्टार भाग्यश्री और मूवी 'तेरे नाम' की को-स्टार भूमिका चावला के साथ काम करेंगे। कहा जा रहा है कि भाग्यश्री और भूमिका चावला मूवी  'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ काम करते दिखाई दे रहे है। गौरतलब है कि साल 2014 में रिलीज हुई सलमान खान की मूवी 'जय हो' के बाद किसी का भाई किसी की जान उनकी बड़ी मल्टीस्टारर मूवी होने वाली है। 

'किसी का भाई किसी की जान' की स्टारकास्ट: बताते चलें कि सलमान खान के साथ मूवी  'किसी का भाई किसी की जान' में पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, शहनाज गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और विजेंद्र सिंह दिखाई देने वाले जा। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक भाग्यश्री और भूमिका चावला का नाम भी मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' में जुड़ चुका है। बता दें कि इस मूवी की स्टारकास्ट में कई बार फेरबदल हुआ है। इस मूवी का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं।

आलिया के माँ बनने पर अमूल ने अनोखे ढंग से दी बधाई

नवे महीने में बिपाशा बसु ने किया डांस, भड़के यूजर्स बोले- 'अपना नहीं तो होने वाले बच्चे का ख्याल करो'

पाकिस्तानी अभिनेता ने माँगा आलिया की बेटी का हाथ, बोले- 'दो मुल्कों की दोस्ती के लिए तैयार हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -