सलमान की 'गर्लफ्रेंड' को बॉडीगॉर्ड ने ऐसे किया विश
सलमान की 'गर्लफ्रेंड' को बॉडीगॉर्ड ने ऐसे किया विश
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान से जिसका नाम जुड़ जाता है वो तो फेमस हो ही जाता है. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं उनकी कथित गर्लफ्रेंड इउलिया वंतूर की जिनका जन्मदिन 24 जुलाई को हुआ था. इस साल वो अपने जीवन के 38 साल पूरे कर चुकी हैं और उनके जन्मदिन को बॉलीवुड सितारों ने काफी अच्छे से सेलिब्रेट किया है जिसके बारे में हम आपको बता देते हैं. इतना ही नहीं, सलमान के बॉडीगॉर्ड ने भी इउलिया को बेहतरीन तरीके से विश किया है जिसे देखकर आप भी खुश ही जायेंगे. 

सलमान खान और इउलिया वंतूर के बारे में कुछ समय पहले काफी अफवाहें उडी थी कि उन दोनों का अफेयर चल रहा है लेकिन दोनों ने इस पर कुछ नहीं कहा बल्कि दोनों ही चुप रहे जिसके बारे में कभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई. लेकिन अब ये अफवाह थम चुकी है और इस बात कहीं हद तक भुला भी जा चुका है लेकिन इउलिया का रिश्ता सलमान की फैमिली से अच्छा बना हुआ है अधिकतर इन्हें साथ में ही देखा जाता है.

ऐसे ही बात करें सलमान के बॉडीगॉर्ड शेरा की तो उन्होंने विश करते हुए इंस्टा पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें लिखा है, Happy Birthday to the most beautiful soul i know, amazing human being @vanturiulia God bless you with all the happiness in the world.

इन सब के अलावा इयूलिया का बर्थडे सेलिब्रेशन रात में ही हो चुका था जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और एली अवराम जैसे सितारे शामिल थे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो भी पोस्ट की हैं जिनमें देखा जा सकता है कि सभी काफी खुश हैं. बात करें सलमान की फिल्मों की तो 'भारत' के लिए शूटिंग कर रहे हैं इसके अलावा दिसंबर में 'दबंग 3' लेकर आने वाले हैं जिसमें सोनाक्षी सिन्हा भी हैं.

जाह्नवी- ईशान बने बॉक्स ऑफिस शहंशाह

Video : बॉयफ्रेंड ने खास अंदाज़ में किया ब्रूना को प्रपोज़

रवि किशन के साथ विदेश में एन्जॉय कर रहीं आम्रपाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -