Video : बॉयफ्रेंड ने खास अंदाज़ में किया ब्रूना को प्रपोज़
Video : बॉयफ्रेंड ने खास अंदाज़ में किया ब्रूना को प्रपोज़
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ब्रूना अब्दुल्ला कई फिल्में कर चुकी हैं और आजकल अपने हॉट अंदाज़ के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. ब्रूना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी नयी-नयी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. इस बार भी उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ब्रूना और उनका बॉयफ्रेंड दिखाई दे रहा है. तो खुशखबरी ये है कि ब्रूना को उनके बॉयफ्रेंड ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में प्रपोज़ किया है और इसी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है.

 

... and this happened... . #thebestdayofmylife #underthematterhorn #zermatt #switzerland #youandi #forevermine #iloveyou @alfromscotland

A post shared by Bruna Abdullah (@brunaabdullah) on

ब्रूना अब्दुल्ला अपने स्कॉटिश बॉयफ्रेंड अल को काफी समय से डेट कर रही थी और आख़िरकार वो बंधन में बंध ही गई हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं अल ने किस तरह से अपने घुटनों पर बैठकर उन्हें रिंग देकर प्रपोस किया है जिसे देखकर ब्रूना चौंक गई और जो हर लड़की के साथ होता है.

 

The best day  . #underthematterhorn #zermatt #switzerland #us

A post shared by Bruna Abdullah (@brunaabdullah) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए ब्रूना ने कैप्शन दिया and this happened...इसके पहले भी ब्रूना ने कुछ फोटो शेयर किये थे जिनके साथ उन्होंने लिखा था ये उनके खास दिन रहे. तो चलिए आप भी देख लीजिये इस वीडियो को और साथ ही कुछ तस्वीरों को.

इसके अलावा बता दें, ब्रूना ने बॉलीवुड में 'रेहम करें' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था ये एक आइटम सॉन्ग था. ये गाना 'कैश' से था जो फिल्म 2007 में आई थी. इसके अलावा उन्होंने 'I Hate Love Story', 'जय हो' और ग्रैंड मस्ती जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं.

'टाइगर' और 'संजू' के बीच छिड़ी जंग

पवन सिंह और आम्रपाली के सॉन्ग ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

शाहरुख़ की बहन चली पाकिस्तानी महिलाओं की किस्मत बदलने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -