इस कंटेस्टेंट को सलमान खान लगाएंगे जमकर लताड़, वीकेंड का वार में मचेगा धमाल
इस कंटेस्टेंट को सलमान खान लगाएंगे जमकर लताड़, वीकेंड का वार में मचेगा धमाल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 16 में जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है वो है वीकेंड का वार। अब शनिवार और रविवार की जगह हर सप्ताह शुक्रवार और शनिवार को सलमान खान के साथ एपिसोड प्रसारित होगा। बृहस्पतिवार को वीकेंड का वार एपिसोड शूट हुआ। इसका प्रसारण 14 अक्टूबर को किया जाएगा। इस सप्ताह सलमान खान शालीन भनोट की क्लास लगाने वाले हैं। इसके अतिरिक्त वो अर्चना गौतम और अब्दु रोजिक की प्रशंसा भी करने वाले हैं। वहीं इस सप्ताह होने वाले एलिमिनेशन का भी पता चलेगा। इस रिपोर्ट में टेलीविज़न पर प्रसारण से पहले बताते हैं कि आगामी एपिसोड में क्या-क्या देख पाएंगे।

शालीन भनोट ने मेडिकल के लिए आए डॉक्टर के साथ अभद्रता की थी। कहा जा रहा था कि यह मुद्दा वीकेंड का वार में भी उठेगा और वही हुआ भी। ट्विटर हैंडल द खबरी के अनुसार, डॉक्टर के साथ शालीन के बर्ताव एवं दूसरी कुछ अन्य चीजों को लेकर सलमान उन पर गुस्सा जाहिर करते हैं।

बिग बॉस के घर में इस समय टेलीविज़न और नॉन टीवी का गैंग बन गया है। गोरी नागोरी को के साथ श्रीजीता डे, टीना दत्ता एवं निम्रत कौर के बीच बहस हुई थी। तत्पश्चात, गोरी नागोरी की परवरिश और क्लास को लेकर कमेंट किया गया। बिग बॉस ने उस समय घर के कैप्टेन गौतम विग को लेकर सतर्क किया कि ऐसी टिप्पणियां नहीं होनी चाहिए। अब सलमान भी ऐसे प्रतियोगी को खरी खोटी सुनाएंगे। घर में शालीन भनोट एवं सुंबुल तौकीर खान के बीच क्या लव एंगल है इस पर भी सलमान सबकुछ साफ करेंगे। साथ ही वह सुंबुल को अपने गेम पर ध्यान देने की सलाह दे सकते हैं।

करवाचौथ पर अंकिता संग जमकर नाची श्रद्धा, वायरल हो रहा VIDEO

अनुपमा से लेकर रुबीना तक, इंटरनेट पर छाया इन एक्ट्रेसेस का 'करवाचौथ लुक'

'अब धरती का विनाश निश्चित है', उर्फी-अंजलि के इस वीडियो को देख बोले लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -