बिग बॉस OTT 2 होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, इस कारण छोड़ा शो?
बिग बॉस OTT 2 होस्ट नहीं करेंगे सलमान खान, इस कारण छोड़ा शो?
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 में पिछले दिनों हुई सिगरेट कॉन्ट्रोवर्सी के पश्चात् नई खबर सामने आ रही है। चर्चा है कि सलमान खान ने नाराज हो कर शो छोड़ दिया है। इसी कारण उनकी जगह वीकेंड का वार होस्ट करने कृष्णा, भारती और हर्ष आए। बता दें कि पिछले दिनों वीकेंड का वार से सलमान की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें उनके हाथ में सिगरेट नजर आ रही थी। सलमान अपनी पब्लिक इमेज बहुत क्लीन रखते हैं। ऐसे में चर्चा है कि निर्माताओं की इस चूक से नाराज सलमान ने शो में आने से मना कर दिया। 

बिग बॉस मे सलमान खान प्रतियोगियों के गलत व्यवहार पर उन्हें फटकार लगाते नजर आते हैं। शो में सिगरेट भी खुलेआम पीना मना है। कोई स्मोकिंग जोन के बाहर सिगरेट पीता है तो उसे बिग बॉस की वॉर्निंग मिलती है साथ ही सलमान की डांट भी। अब पिछले दिनों सलमान खान ही शो में सिगरेट लिए नजर आ गए। इस पर सोशल मीडिया में जमकर ट्रोलिंग भी हुई। फिर सलमान अगले ही वीकेंड के वार में दिखाई नहीं गए। इस बीच सुगबुगाहट चालू हो गई कि सलमान खान ने डायरेक्टर एवं एडिटर से खफा होकर शो छोड़ दिया। इतना ही नहीं कई रिपोर्ट्स ये भी दावा कर रही हैं कि वह बिग बॉस सीजन 17 भी होस्ट नहीं करेंगे।

हालांकि सलमान के नजदीकी सोर्सेज का कहना है कि इस प्रकार की सारी रिपोर्ट्स गलत हैं। सलमान पर्सनल कमिटमेंट्स के कारण शो में नहीं आ पाए। वह जल्द ही वापसी करेंगे। बता दें कि इससे पहले का बिग बॉस OTT सीजन करण जौहर ने होस्ट किया था। सलमान खान लंबे समय से टेलीविज़न शो के होस्ट हैं। लोग उनको बहुत पसंद भी करते हैं

90 साल की उम्र में बुजुर्ग ने की पांचवीं शादी, युवाओं को दी ये सलाह

2014 तक ISRO ने लॉन्च किए थे 42 मिशन, बीते 9 सालों में कर डाले 47, भारत के अंतरिक्ष अभियान ने कैसे पकड़ी रफ़्तार?

आखिर क्यों कियारा आडवाणी संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर नहीं करते है सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -