आखिर क्यों कियारा आडवाणी संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर नहीं करते है सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
आखिर क्यों कियारा आडवाणी संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर नहीं करते है सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने हाल ही में बताया कि कैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया था। कियारा आडवाणी ने बताया कि यह तब हुआ जब शादी के बाद अपनी पहली फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' का प्रमोशन करने निकली थीं। कियारा आडवाणी ने बताया कि उनके पति और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उनकी उस मुश्किल दौर से निकलने में सहायता की तथा उन्हें पॉजिटिविटी मिली।

बता दे कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए थे। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में एक प्राइवेट सेरिमनी में दोनों की शादी हुई थी। अपनी निजी जिंदगी को लेकर कियारा एवं सिद्धार्थ बहुत कम ही बात करते हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों की साथ में फोटोज बहुत ज्यादा नहीं आती हैं। हाल ही में जब कियारा आडवाणी से पूछा गया कि क्या उनके पति सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर साथ में फोटोज डालने को मना करते हैं? तो जानिए कियारा ने क्या जवाब दिया। वही इस सवाल के जवाब में कियारा आडवाणी ने कहा, "वो नहीं चाहता है कि शादी से जुड़ी कुछ चीजें मैं सोशल मीडिया पर शेयर करूं, जैसे वो वीडियो जो मैंने साझा किया था। इस बारे में बहुत बहस हुई थी।" कियारा ने बताया कि वह और सिद्धार्थ इस वीडियो को पोस्ट नहीं करना चाहते थे, मगर मनीष मल्होत्रा ने कहा कि यह वीडियो उन्हें पोस्ट करना ही होगा। कियारा आडवाणी ने वो समय भी याद किया जब शादी के बाद उन्हें बहुत निगेटिव फीलिंग आई तथा उन्हें बहुत अधिक ट्रोल किया गया। 

कियारा आडवाणी ने बताया कि उन्हें पहली बार ऐसा लगा कि सोशल मीडिया से जुड़ी चीजें बर्दाश्त के बाहर हो रही हैं, मुझ पर भारी पड़ रही हैं। यह वह समय था जब 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज हो रही थी। क्योंकि तब मेरी शादी हुई ही थी, मैंने देखा कि बाहर बहुत अजीब सी नकारात्मकता कुछ सीन्स को लेकर चल रही थी। कि अरे इसने ये क्यों किया है, वो क्यों किया है। शायद वो इसलिए था कि लोग सोच रहे थे कि अब तो इसकी शादी हो गई है, या फिर उस तरह की चीजें। तब सिद्धार्थ ने उन्हें समझाया कि इन लोगों को तवज्जो देने की आवश्यकता नहीं है, वो तुम्हें नहीं जानते और तुम उन्हें नहीं जानतीं। फिर क्यों इन चीजों को इतना महत्व देना है।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक, जानिए प्रियंका चोपड़ा कैसे बनी करोड़ों दिलों की धड़कन?

विदेश में रोमांटिक अंदाज में नजर आए अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर, एक-दूजे में खोया कपल

राजेश खन्ना की 1 झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर घंटों तक खड़ी रहती थीं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -