Video: बहन अर्पिता की बेटी को किस करते नजर आए सलमान खान
Video: बहन अर्पिता की बेटी को किस करते नजर आए सलमान खान
Share:

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर होने वाले सलमान खान का एक नया वीडियो इस समय धमाल मचा रहा है। सलमान को अपने परिवार के साथ समय बिताना बहुत पसंद है इस बात से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे। ऐसे में उनका जो नया वीडियो सामने आया है वह उनके परिवार से ही है। जी दरअसल वैसे तो आए दिन सलमान खान, अर्पिता के बेटे अहिल संग सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते रहते हैं, लेकिन पहली बार उन्होंने एक क्यूट वीडियो बेबी आयत संग शेयर किया है। जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह उनके साथ खेलते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

जी हाँ, इस नए वीडियो को अर्पिता शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है और सलमान ने इसे रीपोस्ट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा हैं कि, 'हम सभी आपसे प्यार करते हैं, आपके मामू।' आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि सलमान, बेबी आयत को किस करते दिखाई दे रहे हैं और वह उनके साथ खेल रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर दोनों का यह प्यारा सा वीडियो धमाल मचा रहा है सभी इस वीडियो को प्यार दे रहे हैं। वैसे आप सभी को बता दें कि सलमान खान के 54वें जन्मदिन पर बहन अर्पिता शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था और सलमान के लिए बहन अर्पिता की ओर से यह बर्थडे गिफ्ट था।

उस समय भी सलमान ने एक ट्वीट किया था और लिखा था कि 'इस खूबसूरत दुनिया में आने के लिए हम सभी आपका स्वागत करते हैं। धन्यवाद अर्पिता और आयुष मुझे और परिवार को मेरे जन्मदिन पर दुनिया का सबसे बेहतरीन तोहफा देने के लिए। जो लोग इस ट्वीट को पढ़ रहे हैं या पढ़ेंगे वह आयत को दुआएं दें। उम्मीद करते हैं कि ये हम सभी का नाम रौशन करे। आप सभी का शुक्रिया इतना प्यार और इज्जत देने के लिए। आप सभी साथ रहे, उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।'

फिल्म 'बागी 3' को मिल रहे निगेटिव रिव्यू, टाइगर श्रॉफ की माँ ने कही ऐसी बात

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का कलेक्शन जान उड़ जायेंगे होश

काला हिरण शिकार मामले में हुआ जज का प्रमोशन, टल गई सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -