फिल्म 'बागी 3' को मिल रहे निगेटिव रिव्यू, टाइगर श्रॉफ की माँ ने कही ऐसी बात
फिल्म 'बागी 3' को मिल रहे निगेटिव रिव्यू, टाइगर श्रॉफ की माँ ने कही ऐसी बात
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता टाइगर श्रॉफ के बारे में तो आप जानते ही होंगे | आपकी जानकारी के लिए बता दें की टाइगर श्रॉफ ने अपने दमदार अभिनय से फैंस के दिलो में अहम जगह बना ली है| इसके साथ ही बागी सीरीज की तीसरी फिल्म बागी 3 को फिल्म क्रिटिक्स के निगेटिव रिव्यू भी मिले हैं। इसके साथ ही किसी ने फिल्म की कहानी को कमजोर बताया तो किसी को डायरेक्शन में कमियां नजर आईं। वहीं बावजूद इसके बागी 3 दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में अभी तक कामयाब रही है। इसके अलावा फिल्म को मिले निगेटिव रिव्यू पर अब टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ का बयान आया है।

इसके साथ ही बागी 3 को मिले नेगेटिव रिव्यू से आयशा श्रॉफ बिलकुल भी निराश नहीं है। इसके साथ ही इस फिल्म के लिए दर्शकों के मिल रहे रिस्पांस पर उन्होंने खुशी जताई है। एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत में आयशा श्रॉफ ने कहा, 'आज मैं बहुत खुश हूं। इसके साथ ही बागी 3 पहले ही दिन 17.5 करोड़ कमाकर 2020 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है।'  इसके अलावा आयशा ने आगे कहा कि बागी 3 को मिल रहा पब्लिक रिव्यू शानदार है। वहीं ये फिल्म जिसके लिए बनाई गई है वो इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 

दर्शक और ट्रेड के रिव्यू एकमत से सहमत हैं।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म समीक्षकों के अनुसार पहले दिन टाइगर की 'बागी 3' ने लगभग 20 से 22 करोड़ का कलेक्शन किया। 'बागी' की दूसरी सीरीज ने पहले दिन 25 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह से ये फिल्म 'बागी 2' के मुकाबले ओपनिंग डे में कलेक्शन जुटाने में थोड़ी पीछे रही।  इसके अलावा 'बागी 3' में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख हैं। वहीं रिलीज से पहले फिल्म की मुंबई में स्क्रीनिंग भी रखी गई जिसमें कई सितारे पहुंचे थे। 'बागी 3' का निर्देशन अहमद खान ने किया है।इसके अलावा  इस फिल्म के स्क्रीन काउंट की बात की जाए तो भारत में 400 और ओवरसीज में 1100 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। मतलब कि वर्ल्ड वाइल्ड कुल 5500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। 

हिंदी सिनेमा की महिला निर्देशकों ने परदे पर दिखाया महिलाओ का दर्द

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3' का कलेक्शन जान उड़ जायेंगे होश

काला हिरण शिकार मामले में हुआ जज का प्रमोशन, टल गई सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -