दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रहे सलमान खान, जल्द करेंगे भाईजान की शूटिंग
दुबई में वेकेशन एन्जॉय कर रहे सलमान खान, जल्द करेंगे भाईजान की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के स्टार अभिनेता सलमान खान को इन दिनों सभी पसंद करते हैं और वह वैसे ही पिछले दिनों से काफी चर्चा में हैं। जी दरअसल सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं और उसी के बाद से सलमान खान और उनके पिता की सुरक्षा में इजाफा कर दिया गया। कुछ समय पहले ही, सलमान खान साउथ स्टार किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रांत रोणा' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान देखे गए थे। हालाँकि सुरक्षा के मद्देनजर ये इवेंट सलमान खान के घर के नजदीक ताज होटल में करवाया गया था।

अब इन सभी के बीच एक और बड़ी खबर आ रही है। जी दरअसल जल्द ही सलमान अपनी आने वाली फिल्म भाईजान के अगले शेड्यूल को शूट करेंगे। जी हाँ, एक खबर के मुताबिक सलमान खान फिलहाल वेकेशन पर हैं और वह दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि सलमान खान जल्द ही मुंबई लौटेंगे और वह अगले महीने सितंबर में अपनी आगामी फिल्म भाईजान के अगले शेड्यूल की शूटिंग को शुरू करेंगे। सलमान खान के अलावा इस फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली हैं।

आपको पता होगा कि पिछले कुछ महीनों से सलमान खान फिल्म टाईगर 3 की शूट में बिजी थे और इसी के चलते सलमान सुर्ख़ियों में भी रहे। वह इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ इसका निर्माण भी कर रहे हैं। दूसरी तरफ सलमान खान टीवी शो नच बलिए को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं और जल्द ही बिग बॉस के अगले सीजन को होस्ट करते नजर आने वाले हैं।

ब्रेकअप के बाद एक दिन भी टाइगर के बिना नहीं रह पा रही दिशा

4 साल की उम्र से गाने लगे थे आदित्य, बचपन में ही 100 से ज्यादा गाने गाकर हुए सुपरहिट

झूठी करीना! फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थी एक्ट्रेस...अब कर रही देखने से मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -