4 साल की उम्र से गाने लगे थे आदित्य, बचपन में ही 100 से ज्यादा गाने गाकर हुए सुपरहिट

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर आदित्य नारायण का आज जन्मदिन है। आज आदित्य नारायण अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। आदित्य नारायण मशहूर गायक उदित नारायण और दीपा मेहता के बेटे हैं। उन्होंने मात्र 4 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था और उनके गाने सभी को पसंद आते थे। आदित्य नारायण ने कल्याणजी वीरजी शाह से गायिकी की ट्रेनिंग ली थी और उस दौरान आदित्य 'लिटिल वंडर्स' कॉन्सर्ट के दौरान गाया करते थे। 'लिटिल वंडर्स' एक ऐसा प्लेटफॉर्म था जहां पर बच्चे किसी भी तरह की कला का प्रदर्शन कर सकते थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि आदित्य ने 300 से ज्यादा बार कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था।

आदित्य नारायण ने पहली बार साल 1992 में बतौर प्लेबैक सिंगर गाया था। जी दरअसल यह एक नेपाली फिल्म थी जिसका नाम 'मोहिनी' था। वहीं इसके बाद साल 1995 में आदित्य ने पहली बार अपने पिता उदित नारायण के साथ 'अकेले हम अकेले तुम' फिल्म के लिए गाया था। इस गाने के बाद आदित्य नारायण मशहूर हो गए और उसके बाद उन्होंने आशा भोसले के गाए गाने 'रंगीला' में कैमियो किया। आदित्य ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया है और इस लिस्ट में परदेश से लेकर जब प्यार किसी से होता है तक शामिल रही। बतौर चाइल्ड आर्टिंस्ट आदित्य नारायण ने 100 से ज्यादा गाना गाए थे और इसके अलावा आदित्य नाम से एलबम भी रिलीज की गई थी। आदित्य का सबसे फेमस गाना साल 1996 में आई फिल्म 'मासूम' का है। इस गाने के बोल थे -'छोटा बच्चा जान के' है।

इस गाने के लिए आदित्य को बेस्ट चाइल्ड सिंगर क्रिटिक्स का अवॉर्ड मिला था। आदित्य नारायण ने साल 2009 में आई फिल्म 'शापित' में मुख्य किरदार निभाया था हालाँकि यह फिल्म हिट ना हो सकी, वहीं इस फिल्म के लिए आदित्य ने चार गाने न केवल गाए थे बल्कि उन्हें खुद ही लिखा था। इस फिल्म के गाने खूब हिट हुए थे। आदित्य अब इसी फिल्म की एक्ट्रेस श्वेता से शादी कर चुके हैं और उनकी एक बेटी है।

झूठी करीना! फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थी एक्ट्रेस...अब कर रही देखने से मना

जब इस एक्ट्रेस के जेंडर को लेकर उठे थे कई प्रश्न, पिता ने कर दिया था करण पर केस

आखिर क्यों Laal Singh Chaddha नहीं करना चाहते थे आमिर खान, सामने आई चौकाने वाली वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -