झूठी करीना! फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थी एक्ट्रेस...अब कर रही देखने से मना
झूठी करीना! फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थी एक्ट्रेस...अब कर रही देखने से मना
Share:

बॉक्स ऑफिस पर आजकल हिंदी मूवी बुरी तरह पिटती हुई दिखाई दे  रही हैं। 11 अगस्त को करीना कपूर और आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। कॉफी विद करण 7 में आमिर खान ने कबूला कि उन्हें इसकी रिलीज को लेकर नर्वसनेस है। वहीं करण जौहर का कहना है करीना कपूर को उनकी मूवीज के बॉक्स ऑफिस बिजनेस से फर्क नहीं पड़ता।तो चलिए जानते है ऐसा क्यों।।?

बॉक्स ऑफिस नंबर्स से करीना को नहीं पड़ता फर्क?: करण जौहर ने कॉफी विद करण में करीना कपूर से बोला है कि मुझे नहीं लगता करीना को मूवी के सक्सेस और फेलियर से फर्क पड़ जाता है। करीना को जिसमे कोई इंटरेस्ट नहीं है। वे अपने यूनिवर्स में खोई हुई दिखाई देती है। करीना इस स्टेज पर हैं जहां उन्हें जो पसंद आता है वो करती हैं। करीना बॉक्स ऑफिस बिजनेस से परे हैं। यदि मूवी अच्छी चलती है तो खुश हैं, नहीं चली तो कोई नहीं। करण की इस बातों का करीना ने कोई भी जवाब नहीं दिया। तभी आमिर करीना के बचाव में आते हैं और करण पर गलत बातें करने का इल्जाम लगा देते है।

करीना नहीं देखेंगी लाल सिंह चड्ढा?: आमिर ने कहा है कि करीना अपनी मूवी को लेकर काफी परेशान हैं। वे पिछले 2 माह से उन्हें डांट रही हैं। कहती हैं प्रमोशन नहीं हो रहा। ये नहीं हो रहा। करीना बार बार मेरी क्लास लेने में लगी हुई है। तभी करण जौहर ने कहा है कि करीना अपनी फिल्में नहीं देखती हैं। शायद ही वे लाल सिंह चड्ढा देखें। आमिर बोले- ये इतनी खुशी की बात नहीं है जो आप गर्व से कह रहे हो मैं अपनी मूवी नहीं देखती।

अभिनेत्री ने अपनी सफाई में बोला है कि मैं भी फिल्म को लेकर नर्वस रहती हूं। मैं इसे देखना पसंद करती हूं शायद 4-5 माह के उपरांत। करीना ने कहा है कि आमिर उन्हें स्क्रीनिंग में बुला रहे हैं। अब करीना लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग में जाती है भी या नहीं। इस बातचीत के आखिर में आमिर ने करीना को लाल सिंह चड्ढा जरूर देखने को बोला। कहा- अगर फिल्म नहीं देखी तो हमारा दिल टूट जाएगा। जिसके बाद ही खबर आई थी कि करीना कपूर इस फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थी, और स्क्रीनिंग के बीच वह सो भी गई थी।

आमिर के हिसाब से कैसी बनी है लाल सिंह चड्ढा?: करीना कपूर खान का इस बारें में कहना है कि आमिर मूवी लाल सिंह चड्ढा को लेकर कॉन्फिडेंट हैं। मगर आमिर ने कहा है कि वो नर्वस हैं। मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने बोला है कि फिल्म देखने के बाद हमें मालूम पड़ता कि हम अपने विजन के कितने करीब आए हैं। लाल सिंह चड्ढा जो हम बनाने चले थे उसके बहुत नजदीक आए हैं। अद्वैत ने अच्छा काम किया है। आमिर खान को तो अपनी फिल्म पसंद आई है देखना होगा ऑडियंस इसे कैसा रिस्पॉन्स देती है।

जब इस एक्ट्रेस के जेंडर को लेकर उठे थे कई प्रश्न, पिता ने कर दिया था करण पर केस

आखिर क्यों Laal Singh Chaddha नहीं करना चाहते थे आमिर खान, सामने आई चौकाने वाली वजह

ब्रेकअप के बाद रिलीज हुआ शमिता-राकेश का रोमांटिक गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -