बिग बॉस 12 में आते ही विवादों में घिरे अनूप जलोटा, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक
बिग बॉस 12 में आते ही विवादों में घिरे अनूप जलोटा, सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक
Share:

आप सभी को बता दें कि इस समय सबसे हॉट टॉपिक केवल एक ही है और वह है बिग बॉस में नजर आने वाले अनूप जलोटा. आपको पता ही होगा कि बिग बॉस में अनूप खुद से 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग आए हैं और वहां उन्होंने अपने अफेयर को कबूल कर लिया है और अब वह सुर्खियों का हिस्सा बन गए है. जी हाँ, आपको बता दें अनूप जलोटा खुद की 28 साल की शिष्या और सिंगर जसलीन मथारु के साथ 3 साल से रिलेशन में हैं और दोनों के बीच उम्र का बड़ा फासला है लेकिन फिर भी दोनों में प्रेम संबंध है.

ग्रैंड प्रीमियर के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने बताया और सभी को हैरान कर दिया, वहीं लोगों को ये लव स्टोरी खास पसंद नहीं आ रही है और सभी उनका मजाक उड़ा रहे हैं. जी हाँ, अब अनूप जलोटा फैंस के बीच मजाक का पात्र बन गए हैं और अब तक विवादों से दूर रहे अनूप जलोटा रविवार रात से विवादों में घिर गए है। जसलीन को लेकर सोशल मीडिया पर अब ढेरों मीम्स बन रहे हैं और बिग बॉस के फैंस के बीच अनूप ट्रेंडिंग टॉपिक बन गए हैं. अब अनूप जलोटा को इस सीजन का सबसे कंट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट कहना गलत नहीं हो सकता है क्योंकि उन्होंने किया ही कुछ ऐसा है.

आप सभी को बता दें कि अनूप जलोटा की अब तक 3 शादियां हो चुकी हैं और जसलीन उनकी गर्लफ्रेंड हैं. अनूप की गर्लफ्रेंड ने घर के अंदर जाने से पहले बताया कि "अनूप जी हमारे बगैर नहीं रह पाते. वह कोलकाता चले आते और फिर हम छिप छिपकर मिलते और बिग बॉस के घर में हमें पूरी दुनिया से छुटकारा मिलेगा.'

बिग बॉस में होगी हितेन और हिना खान की एंट्री, इस बात पर होगी जमकर बहस

खुद से 37 साल छोटी लड़की के प्यार में पागल हैं अनूप जलोटा, बिग बॉस में बड़ा खुलासा

भजन गायक अनूप जलोटा की एक हफ्ते की फीस सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -