इरफ़ान को खोकर खुश नहीं हैं सलमान खान, कहा- 'यह बहुत बड़ा नुकसान है'
इरफ़ान को खोकर खुश नहीं हैं सलमान खान, कहा- 'यह बहुत बड़ा नुकसान है'
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर इरफान खान के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. जी हाँ और हर कोई उनके निधन पर ट्वीट कर एक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है. ऐसे में हाल ही में इरफान खान के निधन पर बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने भी ट्वीट किया है, जिसके साथ उन्होंने अपनी और इरफान खान की एक तस्वीर भी साझा की है. आप देख सकते हैं इस फोटो में सलमान खान और इरफान खान एक दूसरे से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं. वहीं इस फोटो को पोस्ट करते हुए सलमान खान ने लिखा कि ''फिल्म, इंडस्ट्री, उनके फैंस और खासकर उनके परिवार के लिए यह बहुत बड़ा नुकसान है.''

इसी के साथ सलमान खान ने इरफान खान के लिए ट्वीट करते हुए बताया कि, ''आप हमेशा मेरे दिल में रहोगे.'' जी दरअसल सलमान ने एक्टर इरफान खान के लिए ट्वीट में लिखा कि , "फिल्म इंडस्ट्री, उनके फैंस और खासकर उनके परिवार के लिए यह बहुत बड़ा नुकसान है. मेरा दिल उनके परिवार के लिए दुखी है. ऊपर वाला उन्हें शक्ति दे. आपकी आत्मा को शांति मिले भाई, आप हमेशा याद किये जाओगे और हमेशा हमारे दिल में रहोगे."

आप सभी को बता दें कि इरफान खान के निधन पर अक्षय कुमार, अजय देवगन, शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर और कई दिग्गज कलाकारों ने ट्वीट किया और सभी ने दुःख भी जताया. वहीं आप जानते ही होंगे साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. उसके बाद उन्होंने फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर और राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थी.

आईसीयू में है ऋषि कपूर, बेटी ने मांगी मुंबई जाने की इजाजत

शिवराज से लेकर पीएम मोदी तक ने जताया इरफ़ान की मौत पर दुःख

जाते-जाते आखिरी संदेश में फैंस से कह गए इरफ़ान, 'और हाँ मेरा इंतज़ार करना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -