आईसीयू में है ऋषि कपूर, बेटी ने मांगी मुंबई जाने की इजाजत
आईसीयू में है ऋषि कपूर, बेटी ने मांगी मुंबई जाने की इजाजत
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर ऋषि कपूर के बुधवार रात मुंबई के Sir H. N. Reliance Foundation Hospital में भर्ती होने के बाद अब उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने सरकार से दिल्ली से मुंबई तक की यात्रा की इजाजत मांगी है. जी दरअसल पिता की देखभाल के लिए अपने परिवार के साथ मुंबई जाने की इच्छा जताई है. वहीं दिल्ली सरकार या पुलिस की ओर से अभी इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती पिता ऋषि कपूर से मुलाकात के लिए उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने मुंबई जाने की इजाजत मांगी है.

आपको बता दें कि रिद्धिमा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहती हैं और उन्होंने स्थानीय अधिकारियों को इस संबंध में एक अर्जी देते हुए कहा है कि चूंकि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं है, ऐसे में वह उनसे मिलने के लिए दिल्ली से मुंबई तक की यात्रा करना चाहती हैं. इस समय लॉकडाउन है और इस लॉकडाउन के बीच अस्पताल में भर्ती ऋषि कपूर के साथ फिलहाल उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर मौजूद हैं. मिली खबर के अनुसार कपूर परिवार के अन्य सदस्य भी मुंबई में हैं. जी दरअसल रिद्धिमा फिलहाल दिल्ली में अपनी फैमिली के साथ रह रही हैं और पिता की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलने पर उन्होंने अधिकारियों से महाराष्ट्र जाने की इजाजत मांगी है.

ऐसी खबरें हैं कि सरकार से अनुमति मिलने की स्थिति में रिद्धिमा का परिवार विशेष विमान के जरिए मुंबई पहुंचेगा. वहीं इसके लिए जरूरी अनुमति के आवेदन दिल्ली और महाराष्ट्र के अधिकारियों तक भेजे जा रहे हैं. आपको बता दें कि ऋषि कपूर को मुंबई के अस्पताल के आईसीयू में रखकर उनका इलाज किया जा रहा है और उन्हें सांस लेने में तकलीफ बताई गई है.

शिवराज से लेकर पीएम मोदी तक ने जताया इरफ़ान की मौत पर दुःख

जाते-जाते आखिरी संदेश में फैंस से कह गए इरफ़ान, 'और हाँ मेरा इंतज़ार करना'

अस्पताल में एडमिट हुए ऋषि कपूर, सांस लेने में हो रही है तकलीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -