शिवराज से लेकर पीएम मोदी तक ने जताया इरफ़ान की मौत पर दुःख
शिवराज से लेकर पीएम मोदी तक ने जताया इरफ़ान की मौत पर दुःख
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इरफान खान ने अब इस दुनिया को अलविदा कह दिया है और आम लोगों से लेकर ख़ास लोगों तक ने उनके निधन पर दुःख जताया है. ऐसे में आपको पता ही होगा इरफ़ान का निधन मुंबई के एक अस्पाताल में हुआ जहाँ वह बीते मंगलवार से एडमिट थे. वह एक लम्बे समय से दुलर्भ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे. वैसे इरफान खान के निधन की खबर पर पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है.

 

केवल इतना ही नहीं बल्कि पीएम मोदी, अरविंद केजरीवाल राहुल गांधी ने भी उनके निधन पर दुःख जताया. हाल ही में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस खबर पर ट्वीट किया है. जी दरअसल शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया: "मृत्यु सत्य है और शरीर नश्वर, यह सत्य जानते हुए भी हर व्यक्ति के असमय निधन पर अत्यंत दु:ख होता है. अभिनय शब्द की असली परिभाषा देने वाले अभिनेता इरफान खान के निधन पर भावभीनी श्रद्धांजलि. अपने उत्कृष्ट अभिनय के माध्यम से आप सदैव हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे. विनम्र श्रद्धांजलि."

 

वहीं पीएम मोदी ने इरफ़ान के निधन पर दुख जताते हुए कहा 'इरफान खान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए क्षति है. इरफान को उनके बहुमुखी प्रतिभा के लिए याद किया जाएगा. हम सब इस दुख की घड़ी में उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.' वहीं सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि, ''हमारे समय के सबसे असाधारण अभिनेताओं में से एक इरफान खान के निधन की सूचना मिलने से मैं हैरान हूं. उन्हें उनके काम के लिए हमेशा याद किया जाएगा. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.''

 

केवल इतना ही नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावेडकर ने भी शोक जताया और उन्होंने कहा कि, ''इरफान एक बहुमुखी अभिनेता थे. उनके निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदना. ओम शांति.'' आप सभी को बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. वहीं अब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है.

जाते-जाते आखिरी संदेश में फैंस से कह गए इरफ़ान, 'और हाँ मेरा इंतज़ार करना'

अस्पताल में एडमिट हुए ऋषि कपूर, सांस लेने में हो रही है तकलीफ

नम आँखों से बेटों ने दी पापा इरफ़ान को विदाई, वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में किया सुपुर्द-ए-खाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -