अपनी फिल्म के गाने के लिए सलमान ने अल्लू अर्जुन को कहा धन्यवाद तो एक्टर ने दिया ये जवाब

इस ईद सलमान खान के फैंस के लिए  बहुत अच्छी साबित होने वाली है क्योंकि सलमान खान की  मूवी 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' रिलीज की जाने वाली है। मूवी के पहले गीत 'सीटी मार' में सलमान खान और दिशा पटानी के साथ दिखाई दिए।  यह गीत 2017 में रिलीज़ हुई एक तेलुगू फिल्म से अल्लू अर्जुन के हिट गीत का रीक्रिएटेड वर्शन है और चूंकि सलमान खान इस वर्जन में दिखाई दे रहे हैं, उन्होंने अल्लू अर्जुन को 'सीटी मार' के लिए धन्यवाद बोला है।

सलमान लिखते है," अल्लू अर्जुन सीटी मार के लिए खूब सारा प्यार और शुक्रिया, आपने इस गाने में शानदार डांस किया था और आपकी स्टाइल शानदार थी। ध्यान रखिए और सुरक्षित रहिए, खूब सारा प्यार भाई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान को जवाब देते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा,"सलमान भाई आपका बहुत बहुत शुक्रिया, आपसे कॉम्प्लीमेंट पाकर खुश हूं। ये बहुत ही प्यारी बात है। राधे का जादू स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हूं। आपके लिए सीटी मार, आपके प्यार के लिए शुक्रिया।''

सलमान खान का यही विनम्र व्यवहार उन्हें बहुत ही अलग पहचान देता है। एक दूसरे के लिए यह बॉन्डिंग और आपसी प्रशंसा को देखकर दोनों के प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। एक तरफ़ जहाँ चार्ट बस्टर गीत 'सीटी मार' के साथ प्रशंसकों का खूब मनोरंजन कर रहा है, वही दूसरी ओर सलमान के इस जेस्चर ने कई लोगों का दिल जीत लिया है।

इस राज्य में मुफ्त में मिलेगी रेमडेसिविर दवा

बंगाल चुनाव में काल बना कोरोना, अब तक 4 प्रत्याशियों की संक्रमण से मौत

अब जीत के बाद नहीं मना पाएंगे जश्न, चुनाव आयोग ने विजय जुलुस पर लगाई रोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -