फैंस को बजरंगी भाईजान का शुक्रिया
फैंस को बजरंगी भाईजान का शुक्रिया
Share:

मुंबई: काले हिरण के शिकार के मामले में तीन दिनों तक जोधपुर की कोर्ट के चक्कर और दो रात जेल में काटने के बाद सलमान खान कोर्ट से मिली जमानत के बाद शनिवार को मायानगरी मुंबई पहुंचे. सलमान के स्वागत के लिए उनके घर के बाहर हजारों की तादाद में फैन्स जमा हुए. सलमान ने सभी का अभिवादन गैलेक्सी अपार्टमेंट की बालकनी पर खड़े होकर किया. इस दौरान सलमान ने गोद में अपने भांजे आहिल जो कि बहन अर्पिता के बेटे को गोद में उठा रखा था.

सलमान ने इशारों में ही अपने फैन्स को अब घर जाकर सोने की बात कही. सलमान ने हाथ जोड़कर अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया. उनके चेहरे पर हल्की मुस्कान देखी गई. सलमान से मिलने कटरीना कैफ भी उनके घर पहुंचीं. बता दें कि सलमान को काले हिरण मामले में दोषी पाते हुए पांच साल की सजा सुनाई गई थी. दो दिन जेल में रहने के बाद शनिवार को उनकी जमानत पर रिहाई हुई. अब सलमान को एक महीने बाद सात मई को फिर कोर्ट में पेश होना है.

सलमान को 20 साल पहले फिल्म हम साथ साथ है की शूटिंग के दौरान जोधपुर के पास दो काले हिरण मारने के अपराध में दोषी ठहराया गया है. इस मामले में सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे भी आरोपी थे, लेकिन उन्हें बरी कर दिया गया.इस मामले में सजा मिलने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्रि‍टीज सलमान का बचाव करते नजर आए.

 

जोधपुर से अपने घर मुंबई पहुंचे सलमान खान

जानिए कैसी लग्जरी लाइफ जीते है सलमान खान

जोधपुर से मुंबई तक सुल्तान के फैंस की धूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -