'मैं अपने आप को बहुत खास महसूस कर रही हूं'.....
'मैं अपने आप को बहुत खास महसूस कर रही हूं'.....
Share:

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाने में कामयाब होती नजर आ रही है। रिलीज के पहले ही दिन से अभी तक सुल्तान का डंका अभी भी बज रहा है तथा फिल्म अपनी दिग्गज कमाई कि और अग्र्सर है. इस फिल्म में आरफा के किरदार में नजर आ रही है अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी आजकल काफी प्रसन्न है कि सुल्तान' फिल्म में सलमान खान जैसी हस्ती होने के बावजूद उनके 'आरफा' के किरदार को पहचाना जा रहा है.

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करते हुए 195.90 करोड़ की कमाई कर ली है. अभिनेत्री ने कहा, सलमान के किसी प्रशंसक का आपसे कहना कि वह आपका भी प्रशंसक हैं बहुत बडी बात है क्योंकि वे बहुत निष्ठावान प्रशंसक हैं. तीनों खानों के पास ऐसे निष्ठावान प्रशंसक हैं. मैं बहुत खास महसूस कर रही हूं.'

उन्होंने कहा, मेरे ख्याल से आप चाहते हैं कि आपके काम पर ध्यान दिया जाए और सरहाना की जाए और ऐसा सुल्तान' जैसी फिल्म में हुआ जिसमें सलमान जैसे मेगास्टार हैं. मैं बहुत खुश हूं.' तो वहीं फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने भी अनुष्का की तारीफ करते हुए कहा है कि, मुझे 'सुल्तान' के लिए इससे बेहतर आरफा नहीं मिलती। वह बेहतरीन और प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -