कैमरे के सामने काजोल को कपड़ा बदलता देख चौंके फैंस! Deepfake टेक्नोलॉजी के गलत इस्तेमाल पर भड़के लोग
कैमरे के सामने काजोल को कपड़ा बदलता देख चौंके फैंस! Deepfake टेक्नोलॉजी के गलत इस्तेमाल पर भड़के लोग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक और विवाद हो गया है. अब काजोल का डीपफेक वाडियो वायरल हो रहा है. ऑरिजनल वीडियो ब्रिटिश सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर रोजी ब्रीन (Rosie Breen) का बताया जा रहा है. उन्होंने ये वीडियो टिकटॉक पर ‘Get Ready With Me’ ट्रेंड के तहत शेयर किया था. फैक्ट चैक प्लेटफॉर्म बूमलाइव के अनुसार, रोजी ने ये वीडियो टिकटॉक पर 5 जून 2023 को पोस्ट किया था.

फर्जी वीडियो में रोजी के चेहरे को काजोल से रिप्लेस किया गया है. इसमें दिखाया गया है कैसे काजोल कैमरा के सामने कपड़े बदल रही हैं. डिजिटली वीडियो से छेड़छाड़ कर रोजी के चेहरे को एडिट किया गया है. ऐसा दिखाया गया है जैसे वीडियो में नजर आ रही लड़की काजोल ही हैं. रश्मिका के पश्चात् काजोल डीपफेक टेक्नॉलजी की विक्टिम बन गई हैं. काजोल के इस फेक वीडियो ने प्रशंसकों को परेशान कर दिया है.

सोशल मीडिया पर अभिनेत्रियों के यूं फेक वीडियोज बनाए जाने पर लोगों ने चिंता जताई है. कई लोग वीडियो में काजोल को अचानक देख हैरान ही हो गए हैं. कुछ दिन पहले टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के फेमस टॉवल सीन के साथ भी छेड़छाड़ की गई. कैटरीना की फेक फोटोज वायरल की गई थीं. डीपफेक टेक्नॉलजी का गलत इस्तेमाल होने पर लोगों ने कड़ा एक्शन लेने की मांग की है. काजोल का फिलहाल अपने फेक वीडियो पर प्रतिक्रिया नहीं दी है.

VIDEO! वाराणसी में गंगा आरती करती दिखीं सनी लियोन, नया अवतार देख फैंस कर रहे तारीफ

'रणबीर कपूर के दूसरी हीरोइनों संग काम करने पर इनसिक्योर फील करती हैं आलिया भट्ट!', एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

टाइगर 3 देख दुखी हुए मनोज देसाई, बोले- 'सुपर डुपर हिट वाली बात नहीं रही अब...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -