कोरोना के बीच 'वर्क फ्रॉम होम' में जुटे सलमान खान
कोरोना के बीच 'वर्क फ्रॉम होम' में जुटे सलमान खान
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री का काम चौपट पड़ा हुआ है. वहीं सभी अपने अपने घरों में कैद हैं लेकिन सलमान खान अपनी फिल्म की शूटिंग में जुट चुके हैं. जी हाँ, वह अपनी अपकमिंग फिल्म राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के लिए तैयार हैं. उन्होंने कोरोना की वजह से राधे का शूट टाला तो है लेकिन इसी बीच सलमान खान ने फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम करने का फैसला किया है.

मिली खबर के अनुसार सलमान खान ये बात सुनिश्चित करना चाहते हैं कि फिल्म राधे के पोस्ट प्रोडक्शन पर इफेक्ट ना पड़े. इस कारण एक्टर ने अपने पनवेल स्थित फार्म हाउस से मूवी को पोस्ट प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है. सामने आने वाली एक रिपोर्ट को माने तो राधे का शूट तो पूरा हो चुका है. लेकिन दिशा पाटनी और सलमान खान पर फिल्माए जाने वाले गाने का शूट बाकी है. क्योंकि अभी शूटिंग पोस्टपोन है. वहीं सलमान ने पोस्ट प्रोडक्शन पर काम करने का सोचा है.

ताकि फिल्म ईद पर ही रिलीज हो सके. वैसे सलमान का यह मानना हैं कि मौजूदा हालातों में सावधानी बरतनी बेहद जरूरी है. इसलिए वे पूरे एहतियात बरत रहे हैं. जी दरसल सलमान खान ने अपने साथ छोटी सी प्रोडक्शन टीम रखी है और मूवी के डायरेक्टर प्रभुदेवा चेन्नई में हैं वे सलमान खान के साथ पूरी तरह से संपर्क में हैं. मिली जानकारी के मुताबिक सलमान और प्रभुदेवा मिलकर एडिटिंग को देख रहे हैं. अब बात करें, फिल्म राधे की तो, इसमें सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, गौतम गुलाटी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ अहम रोल में नजर आने वाले हैं.

बच्चों के साथ ऋतिक ने शेयर की पुरानी तस्वीर

वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे हैं अनुपम खेर

कनिका कपूर को कोरोना होने पर बोले बप्पी लहिरी- 'मैं भी उससे म‍िला था'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -