वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे हैं अनुपम खेर
वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे हैं अनुपम खेर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आजकल कोरोना के चलते सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं. इसी कारण सेलेब्स भी एक दूजे से मिल नहीं पा रहे हैं और घर में ही समय बिता रहे हैं. अब इन दिनों सभी एक दूजे से वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं और इसी लिस्ट में नाम शामिल है अनुपम खेर का. जी हाँ, अनुपम इस समय सेल्फ आइसोलेशन में है.

वहीं अनुपम खेर (Anupam Kher) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और अब उनके साथ सतीश कौशिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. जी दरअसल इस वीडियो में अनुपम खेर एक्टर सतीश कौशिक के साथ वीडियो कॉल करते नजर आ रहे हैं.

 

जी हाँ, इस वीडियो कॉल में सतीश कौशिक (Satish Kaushik) कह रहे हैं, "अरे यार, तेरे प्यार का आसरा चाहता हूं, बड़े नासमझ हो कि क्या चाहता हूं. यह पहली बार ऐसा हुआ कि खैर साहब आप अमेरिका से यहां आए हैं और हमसे मिले नहीं." यह सुनने के बाद अनुपम खेर सतीश कौशिक (Satish Kaushik Video) से कह रहे हैं कि आपको जो जलन हुई है ना कि मैंने पहले अनिल कपूर के साथ वीडियो वायरल कर लिया. वैसे अनुपम खेर (Anupam Kher Twitter) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और एक के बाद एक अनुपम को सही सलाह देने वाला एक्टर बता रहे हैं.

किंग खान के वीडियो को देख फैंस ने कहा- 'असली बादशाह'

जन्मदिन पर कंगना ने की पूजा, काटा बहन का बनाया केक

घर बैठे हो रहे हैं बोर तो अपनाए अपारशक्ति खुराना का यह सुझाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -