बच्चों के साथ ऋतिक ने शेयर की पुरानी तस्वीर
बच्चों के साथ ऋतिक ने शेयर की पुरानी तस्वीर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय भारत में बढ़ते 'कोरोनो वायरस' (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए लगभग पुरे देश में लॉकडाउन का माहौल है. सभी अपने अपने घरों में कैद हैं जो लॉक डाउन को नहीं मान रहे हैं पुलिस उनपर सख्ती बरतती दिखाई दे रही है. इस समय आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स ने भी अपने आप को घर के अंदर कैद कर लिया है. ऐसे में हाल ही में लॉकडाउन के बीच ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

जी हाँ, हाल ही में ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पिछले कई छुट्टियों की थ्रोबैक तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए हैं जो आप देख सकते हैं. फिलहाल इन फोटोज में ऋतिक के साथ उनके बच्चों को भी देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में वह अपने बच्चों के साथ खुले आसमान और बीच को निहारते दिख रहे हैं. जी हाँ, वैसे ऋतिक ने उस समय की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जब वे रात में खुले आसमान के नीचे सो रहे थे. इस तस्वीर में दूर-दुर तक खुबसूरत और शांत समुद्र का बीच नजर आ रहा है.

वहीं इस तस्वीर के बारे में बात करते हुए ऋतिक ने लिखा, "अलग प्रकार के आइसोलेशन का थ्रोबैक, जब आप खुले आसमान के नीचे सितारों के साथ सोते हैं, जहां आपके आस-पास लोमड़ी, वाइल्ड बीस्ट, सांप, और छिपकली के अलावा कोई न हो." केवल इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने आगे इस जगह के बारे में बात करते हुए लिखा की, 'यह दुनिया के सबसे बड़े नमक की फैक्ट्री में से एक है. ये जगह स्विट्जरलैंड से भी बड़ा क्षेत्र है.'

किंग खान के वीडियो को देख फैंस ने कहा- 'असली बादशाह'

जन्मदिन पर कंगना ने की पूजा, काटा बहन का बनाया केक

घर बैठे हो रहे हैं बोर तो अपनाए अपारशक्ति खुराना का यह सुझाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -