स्पेशल किड्स के साथ डांस करते नजर आए सलमान खान, वीडियो वायरल
स्पेशल किड्स के साथ डांस करते नजर आए सलमान खान, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान को उनकी दरियादिली के लिए जाना जाता है। उन्होंने पूरी इंडस्ट्री में अपने काम से लेकर अपने दिल खोलकर मदद करने के अंदाज के चलते सफलता प्राप्त की है। वैसे आपने देखा होगा सलमान खान शुरुआत से ही बॉलीवुड में खुशियां देते नजर आते रहे हैं। अब इस समय सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं सलमान खान ने खुद ही इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है।

 

जी दरअसल इस वीडियो में सलमान खान स्पेशल किड्स के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नजर आ रहे हैं स्पेशल किड्स भी एक्टर को अपने करीब पाकर बेहद खुश हैं। इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सलमान ने कैप्शन में लिखा है- 'उमंग के बच्चों के साथ डांस। भगवान आपका भला करे और आप सभी को ढेर सारा प्यार।' वैसे उनका यह वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में बिना काक भी नजर आ रही हैं। इसी के साथ इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा और सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी दिख रहे हैं। वैसे इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि ये बच्चे सलमान खान से मिलने पहुंचे थे और इसी के चलते सलमान ने इनके साथ आनंद लिया।

वैसे इन दिनों सलमान अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में बेहद व्यस्त है और इसी के चलते उन्होंने इन बच्चों से अपने फिल्म के सेट पर ही मुलाकात की। वैसे बीते दिनों ही बीना काक ने सलमान खान के साथ अपनी एक तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। उस तस्वीर में सलमान और बिना एक खुली जीप में बैठे दिखे थे। उसमे आगे बीना तो पीछे की सीट पर सलमान खान बैठे हुए थे। काम के बारे में बात करें तो आप जल्द ही सलमान खान को ‘अंतिम’ और ‘कभी ईद और कभी दिवाली’ जैसी फिल्मों में देखने वाले हैं।

फैन ने जाह्नवी कपूर से मांगी किस, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इजरायली सैनिकों ने लेबनान के तीन लोगों को किया गिरफ्तार

मिथुन ने कोलकाता से बनवाया नया वोटर आईडी, भाजपा की टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -