मिथुन ने कोलकाता से बनवाया नया वोटर आईडी, भाजपा की टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव
मिथुन ने कोलकाता से बनवाया नया वोटर आईडी, भाजपा की टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव
Share:

कोलकाता: हाल ही में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल चुनाव से पहले कोलकाता से मतदाता बन गए हैं. अब चर्चा है कि वह कोलकाता की किसी सीट से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं. बता दें कि इससे पहले मिथुन मुंबई से वोटर थे. 

मिथुन चक्रवर्ती के परिवार ने इस बात की पुष्टि भी की है कि मिथुन ने काशीपुर-बेलगछिया से अपना वोटर आईडी बनवाया है. मिथुन चक्रवर्ती की बहन शर्मिष्ठा सरकार ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि मिथुन ने उनके पते से ही पहचान पत्र बनवाया है. उन्होंने बताया कि मिथुन जब भी कोलकाता आते थे, तो मेरे ही घर रुकते थे. तृणमूल कांग्रेस (TMC) के पूर्व राज्यसभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती ने सात मार्च को ब्रिगेड परेड मैदान में हुई पीएम नरेन्द्र मोदी की रैली से पहले भाजपा की सदस्यता ले ली थी.

हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया था, कि वह चुनाव लड़ेंगे या नहीं. मिथुन की बहन शर्मिष्ठा ने खुलासा किया है कि दादा किसी भी पद पर फिट बैठेंगे. उन्हें एक बार फिर एक्टिव देखकर अच्छा लग रहा है. भाजपा अब तक पश्चिम बंगाल चुनाव में चार चरणों के लिए प्रत्याशियों की सूची जारी कर चुकी है. इस लिस्ट में काशीपुर-बेलगछिया से तपन साहा को टिकट दी गई थी. सूची जारी होने के बाद तपन साहा ने कहा कि उन्होंने कभी भाजपा ज्वाइन ही नहीं की, इसके बाद उन्होंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया. मिथुन चक्रवर्ती ने अब कोलकाता के इसी चुनावी क्षेत्र से वोटर आईडी पत्र बनवाया है, जिसके बाद यह अटकलें तेज हो गई हैं कि वह चुनाव लड़ेंगे.

फिलीपींस सरकार ने चार पड़ोसी प्रांतों के लिए मेट्रो मनीला का लगाया अनुमान

मलेशिया ने संबंधों में कटौती के बाद सभी उत्तर कोरियाई राजनयिकों को किया निष्कासित

महू-धार सीट से दो बार सांसद रहे सूरजभानु सिंह का निधन, दिल्ली के अस्पताल में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -