इजरायली सैनिकों ने लेबनान के तीन लोगों को किया गिरफ्तार
इजरायली सैनिकों ने लेबनान के तीन लोगों को किया गिरफ्तार
Share:

इजरायली सेना ने अपने बयान में कहा कि उसके सैनिकों ने देश में घुसने के बाद तीन लेबनानी "संदिग्धों" को गिरफ्तार किया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की खबर के अनुसार, "सैनिकों ने संदिग्धों को पकड़ लिया और घटनास्थल पर उनसे पूछताछ की जा रही है।" इजरायल के मीडिया ने बताया कि तीनों जाहिर तौर पर लेबनान के चरवाहे थे। 

एक सैन्य बयान के अनुसार, इज़राइल द्वारा दक्षिणी लेबनान से अपनी सेना वापस ले जाने के बाद, संयुक्त राष्ट्र द्वारा 2000 में प्रकाशित एक सीमा सीमांकन, ब्लू लाइन को पार करने के बाद रविवार को तीनों को एक इजरायली सैन्य गश्ती दल ने पकड़ लिया। फरवरी में इसी तरह की एक घटना में, इजरायली सैनिकों ने एक लेबनानी व्यक्ति को अस्थिर सीमा पार करने के लिए गिरफ्तार किया था। 

फिलिस्तीनी और इजरायल दोनों ही वोट जल्द ही इस बीच दो साल में इजरायल के चौथे चुनाव के कुछ ही दिनों के साथ, प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के खिलाफ साप्ताहिक विरोध प्रदर्शन शनिवार रात से शहर के चौराहों, चौराहों और पुलों पर जारी है। इसके अलावा, एक दुर्लभ संरेखण में, इजरायल और फिलिस्तीनी लगभग एक साथ चुनाव की तैयारी कर रहे हैं और कम से कम सतह पर, उनके मूड अधिक भिन्न नहीं हो सकते हैं।

मिथुन ने कोलकाता से बनवाया नया वोटर आईडी, भाजपा की टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव

लॉकडाउन में दिखी पुलिस की दरियादिली, खुद की गाड़ी से पेट्रोल निकालकर पिता और बच्ची की मदद की

500 वर्षों के बाद राम दरबार में मनेगी भव्य होली, रंगों में नहा उठेगी 'अयोध्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -