सलमान को भारी पढ़ा इस डायरेक्टर को थप्पड़ मारना
सलमान को भारी पढ़ा इस डायरेक्टर को थप्पड़ मारना
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान का नाम आते ही लोगों में दिमाग में उनकी फोटो छप जाती है. सलमान का नाम आते ही उनसे जुड़े कई अच्छे-बुरे किस्से याद आने लग जाते हैं. उन्ही किस्सों में यह किस्सा भी आता है जब सलमान खान ने डायरेक्टर सुभाष घाई को थप्पड़ मारा था. बॉलीवुड को अपनी बेहरीन फिल्मों से पिरोने वाले सुभाष ने कई हिट फिल्मों में अपना नाम दर्ज करवाया है.

सुभाष ने ताल, खलनायक, सौदागर, परदेस और राम लखन जैसी हिट फिल्में देकर खूब नाम और शोहरत कमाई है. सलमान खान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुद बताया था कि, उन्होंने सुभाष घाई को थप्पड़ मारा था. दरअसल, सुभाष की सलमान से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गयी थी, जिसके तहत सुभाष ने उनका कॉलर पकड़ लिया था. सलमान को यह बदतमीज़ी बड़ी नागवार गुज़री और उन्हें सुभाष को थप्पड़ जड़ दिया. लेकिन इस घटना के अगले ही दिन उन्होंने सुभाष से माफ़ी भी मांग ली थी.

इस घटना के बारे में बात करते हुए सुभाष घाई ने इसे बहुत बुरा एक्सपीरियंस बताया था. सलमान की इस हरकत के बाद सलमान के पिता सलीम खान ने खुद फोन करके उनसे माफ़ी मांगी थी, और इसी के बाद सलमान ने भी सुभाष से माफी मांगी थी. खैर सलमान और सुभाष की यह लड़ाई सालों तक चलती रही, फिर साल 2008 में फिल्म 'युवराज' में दोनों का पैचअप हुआ और दोनों ने फिर साथ काम किया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

करण जौहर को हो सकती है 5 साल की जेल

दीपक डोबरियाल ने खोला अवार्ड फंक्शन का राज़, सुनाया किस्सा

अवार्ड ना मिलने से भड़के दीपक, कहा ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -