करण जौहर को हो सकती है 5 साल की जेल
करण जौहर को हो सकती है 5 साल की जेल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने टीवी शो 'इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार' को लेकर चर्चा में है. गौरतलब है कि, इस शो को करण जौहर और रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे है. लेकिन बता दे कि, ये शो धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, कमला पसंद कंपनी के लिए परेशानी का सबब बन सकता है. क्योकि इस शो में कमला पसंद पान मसाले का एड दिखाया जाता है जिसके चलते दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने नोटिस जारी किया है.

बता दे कि, शो की शुरुआत में धर्मा प्रोडक्शन का नाम आता है, इसलिए इन्हें नोटिस जारी किया गया है. खबरों की माने तो करण को इस मामले में कोटपा एक्ट का वॉयलेशन करने में दूसरी बार नोटिस भेजा गया है. ऐसे में उन्हें 5 साल जेल और दो हजार जुर्माना चुकाना हो सकता है. यही नहीं बल्कि, इस शो से जुड़े सभी लोगों को 'सेरोगेटेड एड' दिखाने का भी दोषी पाया गया है. नोटिस में सभी से 10 दिन में जवाब मांगा गया है, नहीं तो उनके खिलाफ दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट केस दायर करेगा.

हाल ही में इस शो में अभिनेत्री कंगना रनोट भी बतौर जज पहुंची है. जानकारी के लिए बता दे कि, 3 नवंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना की फिल्म 'इत्तफाक' का पोस्टर दिल्ली समेत देशभर में हटवा दिया था वजह ये थी कि, पोस्टर में अक्षय खन्ना सिगरेट पीते नजर आ रहे थे.

ये भी पढ़े

दीपक डोबरियाल ने खोला अवार्ड फंक्शन का राज़, सुनाया किस्सा

अवार्ड ना मिलने से भड़के दीपक, कहा ऐसा

ऐसा होता तो दीपिका नहीं बल्कि, ऐश्वर्या होती 'पद्मावती'

कैसे हुए 'पद्मावत' विवाद शुरू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -