अवार्ड ना मिलने से भड़के दीपक, कहा ऐसा
अवार्ड ना मिलने से भड़के दीपक, कहा ऐसा
Share:

हाल ही में जिओ द्वारा 63वे फिल्मफेयर अवार्ड्स का आयोजन किया गया जिसमें फिल्म जगत के तमाम दिग्गज इस इवेंट का हिस्सा बने. सभी ने इस अवार्ड नाईट को एन्जॉय किया और अवार्ड्स भी जीते. इसी बीच इरफ़ान खान को उनकी मूवी 'हिंदी मीडियम' के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाज़ा गया. इसी फिल्म के एक्टर दीपक डोबरियाल भी इसी केटेगरी के लिए नॉमिनेट किये गए थे, लेकिन उन्हें यह अवार्ड नहीं मिला.

अवार्ड ना मिलने के कारण दीपक का जमकर गुस्सा फूटा और उन्होंने कहा, " अब मैंने फैसला कर लिया है कि मैं अगले साल से किसी भी अवॉर्ड शो का हिस्सा नहीं बनूँगा." दीपक ने कहा की, "अब किसी भी अवार्ड पर विश्वास नहीं रह गया है. मुझे समझ ही नहीं आता है कि ये कौन सी जूरी है जो इस तरह से निर्णय लेती है. मैं तो कहता हूं कि पूरी तरह से लोगों से पूछिये. निष्पक्ष होकर कि उन्हें क्या अच्छा लग रहा है. कौन अच्छा लग रहा है कौन नहीं."

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए दीपका ने कहा कि, "मुझे मेरी हर फिल्म से लोगों का प्यार मिल रहा है और मुझे लगता है कि जब लोग नॉमिनेट करते हैं तो अच्छा काम लगता होगा तभी करते होंगे. मेरे मन में कहीं से यह बात नहीं है कि हमेशा मैं ही बेस्ट रहूँ. लेकिन जब मैं बेस्ट करता हूँ, किसी कैरेक्टर के लिए मेहनत करता हूँ, पूरी तरह इनवॉल्व रहता हूँ तो ऐसे में मुझे समझ नहीं आता कि फैसला ऐसा कैसे हो जाता है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

भारी सिक्योरिटी के बीच सिद्धि विनायक मंदिर पहुंची दीपिका

अनुपम खेर और अली फज़ल की मूवीज ने दी ऑस्कर में दस्तक

ये चाहती है सोहा अपनी बेटी इनाया से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -