दीपक डोबरियाल ने खोला अवार्ड फंक्शन का राज़, सुनाया किस्सा
दीपक डोबरियाल ने खोला अवार्ड फंक्शन का राज़, सुनाया किस्सा
Share:

हाल ही में जिओ द्वारा 63वे फिल्मफेयर अवार्ड्स के तहत बॉलीवुड के महान एक्टर इरफ़ान खान को उनकी मूवी 'हिंदी मीडियम' के लिए बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाज़ा गया. इसी केटेगरी के लिए नॉमिनेट किये गए दीपक डोबरियाल को अवार्ड न मिलने के कारण, उनका गुस्सा फूटकर बाहर आया है.

गुस्साए दीपक ने कहा कि, "अगर मुझे कभी भी लगा कि मुझसे बेस्ट उस केटेगरी में किसी ने काम किया है, तो मैं खुद स्टेज पर जाकर बोलूंगा कि मैं नहीं वह डिजर्व करता है. बात यहां मुझे मिलने के बारे में नहीं है, बल्कि इस बात की है कि फेयर होना चाहिए, लेकिन जूरी बायस होती है." इसी तरह की घटना से रिलेटेड दीपक नेअपने साथ हुए एक और इंसिडेंट को शेयर किया और कहा कि, "जब ओंकारा के लिए मेरा नॉमिनेशन हुआ था, तो मुझे पांचो ज्यूरी ने अलग-अलग ले जाकर बोला था कि मैं तुम्हारे लिए लड़ रहा था, कोई तुम्हारे नाम पर मुहर लगाने को तैयार नहीं था. मुझे हंसी आई थी कि पांचों लड़ रहे थे तो एतराज किसको था."

अपने गुस्साए दिमाग को शांत करने के लिए दीपक ने बड़े ही सरल शब्दों में अपनी बात पर विराम लगाते हुए कहा कि, "अब अवॉर्ड सिर्फ औपचारिकता के लिए रह गए हैं और अब मैं अगले साल से इस तरह के समारोह में शामिल नहीं होऊंगा. क्योंकि मुझे पता है कि मेरी मेहनत और मेरे काम को दर्शक पसंद कर रहे हैं, तो बस अबसे मैं उन्ही के लिए काम करूंगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऐसा होता तो दीपिका नहीं बल्कि, ऐश्वर्या होती 'पद्मावती'

भारी सिक्योरिटी के बीच सिद्धि विनायक मंदिर पहुंची दीपिका

अनुपम खेर और अली फज़ल की मूवीज ने दी ऑस्कर में दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -