सलमान ने क्यों जड़ा बॉडीगॉर्ड को थप्पड़, शेरा ने बताई सच्चाई ?
सलमान ने क्यों जड़ा बॉडीगॉर्ड को थप्पड़, शेरा ने बताई सच्चाई ?
Share:

अभिनेता सलमान खान इस बार अपनी फिल्म 'भारत' को लेकर नहीं बल्कि अपने बॉडीगार्ड को थप्पड़ मारने को लेकर खासे चर्चा में चल रहे हैं और सलमान फिल्म 'भारत' के प्रीमियर में पहुंचे थे जहां इस घटना ने जन्म लिया. इस दौरान सलमान ने एक अंगरक्षक को थप्पड़ जड़ दिया. बताया जा रहा है कि यहां उनके एक बॉडीगार्ड ने बच्चे के साथ बदतमीजी कर दी और यह दृश्य देखकर सलमान भड़क गए और उन्होंने सरेआम अपने बॉडीगार्ड को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया. बता दें इसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ लेकिन बाद में इसे डिलीट कर दिया गया था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब इस घटना पर सलमान के बॉडीगार्ड शेरा का बयान आया है और शेरा ने कहा है कि, 'मालिक को जल्दी गुस्सा आता है और वे बच्चों को लेकर हमेशा से ही काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं. वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, सलामन खान ने अपनी टीम को सख्त हिदायत दें रखी है कि बच्चों और सीनियर सिटिजन के प्रति बेहद सावधानी बरती जाए. 

बता दें कि सलमान अपने फैंस के बीच होते हैं तो वे यह ध्यान रखते हैं कि उन्हें कोई परेशानी ना हो और 'भारत' के प्रीमियर के दौरान सलमान खान को देख कुछ फैंस बेकाबू भी इस दौरान हो गए थे और उनमें एक बच्चा भी इस दौरान मौजूद था. जब बॉडीगार्ड ने बच्चे के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया तो सलमान यह देखकर भड़क गए और उन्होंने गार्ड को इस दौरान थप्पड़ मार दिया. वहीं अब उस गार्ड को टीम से भी निकाल दिया है. 

 

इस तरह के कपड़े पहन वर्कआउट करने लगी शिल्पा शेट्टी, देखें हॉट अदाओं वाला वीडियो

बनने जा रहा है सुपरहिट राउडी राठौर का सीक्वल, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग ?

भरी गर्मी में बिना ब्लाउज के प्रियंका ने कराया फोटोशूट, साड़ी में दिए ऐसे पोज

कलेक्शन : सिनेमाघरों में अब भी जमे हुए है 'पीएम मोदी', जानिए कितनी हुए कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -