इस तरह के कपड़े पहन वर्कआउट करने लगी शिल्पा शेट्टी, देखें हॉट अदाओं वाला वीडियो
इस तरह के कपड़े पहन वर्कआउट करने लगी शिल्पा शेट्टी, देखें हॉट अदाओं वाला वीडियो
Share:

बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपने सेक्सी फिगर के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी काफी जानी जाती हैं और वह अक्सर सोशल मीडिया पर शिल्पा का फिटनेस वीडियो देखें को मिलते रहता हैं. शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है जो अपने सेक्सी फिगर के लिए काफी फेमस हैं और अपने सेक्सी फिगर को बनाए रखने के लिए शिल्पा शेट्टी खूब म्हणत भी करती है. 

साथ ही बता दें कि एक्ट्रेस अपने फैंस को भी इस तरह से फिट रहने की सलाह देती हैं. शिल्पा शेट्टी ना केवल एक बेहरतीन एक्ट्रेस हैं बल्कि वह एक बेस्ट फिटनेस गुरू भी मानी जाती हैं. वह अक्सर इंटरनेट पर  अपना वर्कआउट वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही बता दें इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. 

ख़ास बात यह है कि शिल्पा शेट्टी शेट्टी वर्कआउट के साथ साथ खाने की शौकिन हैं और शिल्पा अपने फैंस को सबकुछ खाने की सलाह भी देती रहती है वो हेल्दी स्टाइल से, शिल्पा अक्सर इंस्टाग्राम पर वीडियो किसी न किसी रूप में शेयर करती रहती हैं और जिसमें वह अपने बेटे वियान के साथ हेल्दी और टेस्टी डिस बनाती हुईं देखी गई थी. 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लुक की बात की जाए तो शिल्पा शेट्टी गजब की सेक्सी और बोल्ड नजर आ रही हैं. अक्सर इंटरनेट पर शिल्पा का सेक्सी फिगर वीडियो वायरल होते ही रहता हैं और इन दिनों शिल्पा छोटे पर्दे पर जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. पिछले काफी समय से शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं और वे लगातार छोटे पर्दे पर ही सक्रिय है. 

 

सलमान को आलिया पर है पूरा भरोसा, इंशाअल्लाह के लिए कही ऐसी बात

VIDEO में उछल-कूद करते हुए दिल जीत लें गई अमीषा पटेल, दिखा सेक्सी अवतार

ईद पर बिरयानी ले जा रहा था यह शख्स, बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने शेयर किया वीडियो

अमेरिका से कुछ इस अंदाज में ऋषि-नीतू ने फैंस को दी ईद की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -