जब कैटरीना कैफ के लिए सलमान खान ने गाया गाना, सुनकर शॉक्ड हो गयी एक्ट्रेस
जब कैटरीना कैफ के लिए सलमान खान ने गाया गाना, सुनकर शॉक्ड हो गयी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाले सलमान खान इस समय लॉकडाउन की वजह से पनवेल के अपने फार्म हाउस पर बंद हैं, और वहीं रह रहे हैं. आए दिन कहीं ना कहीं से सलमान के कई नए और पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाते रहते हैं. अब इस समय भी ऐसा ही हो रहा है. हाल ही में सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बहुत ही शानदार अंदाज में गाना गाते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं सलमान खान का यह वीडियो किसी अवॉर्ड शो का हैं, जहां उनका परिवार भी मौजूद है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Videos (@allbollywoodvideos) on

वहीं इस वीडियो में अर्पिता खान और उनके पति भी वहां बैठे नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान खान कैटरीना कैफ के सामने जाकर भी गाना गाते हैं. वहीं सलमान खान इस वीडियो में अपनी फिल्म का गाना गाते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं गाना गाते हुए सलमान खान पहले अर्पिता और आयुष के आगे से निकलते हैं, उसके बाद वह कैटरीना कैफ के पास जाते हैं. वैसे आप जानते ही होंगे कैटरीना कैफ सलमान के लिए ख़ास हैं लेकिन इस दौरान वह विक्की कौशल के साथ बैठी नजर आती हैं जिनके साथ इन दिनों उनका नाम जुड़ रहा है.

वैसे इस वीडियो में सलमान खान उन्हें देखकर गाने की पंक्तियां गाते हैं और कैटरीना कैफ के एक्सप्रेशंस भी देखने वाले होते हैं. वहीं सलमान खान और कैटरीना कैफ का यह पुराना वीडियो एक बार फिर से खूब देखा जा रहा है और लोग इस वीडियो को देखने के नाद सलमान खान के आवाज की तारीफें कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि सलमान खान की आने वाली फिल्म 'राधे' इस ईद पर रिलीज होनी थी लेकिन अब रिलीज डेट आगे बढ़ चुकी है.

बेटी ने करण जौहर को कहा बुड्ढा, ऐसा था डायरेक्टर का रिएक्शन

गिरफ्तारी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए गुस्से में लाल विक्की कौशल ने किया ट्वीट

अर्थ डे पर सेल्फी शेयर कर देसी गर्ल ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -