इस भयंकर बिमारी का शिकार हुईं हिना खान
इस भयंकर बिमारी का शिकार हुईं हिना खान
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने डेब्यू सॉन्ग "भसूड़ी" को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. हिना खान का यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा हैं यही नहीं बल्कि रिलीज के बाद से हिना खान का पहला गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. अब हाल ही में हिना खान ने एक इवेंट में शिरकत की जहां उन्होंने इस तरह के जवाब दिए जिसे सुनने के बाद वहां मौजूद हर इंसान हैरान हो गया.

गौरतलब है कि हिना खान बिग बॉस का हिस्सा रही है और इस दौरान वह काफी चर्चा में भी रही थी. अब हाल ही में जब हिना खान से बिग बॉस के घर से जुडी कुछ यादें को शेयर करने के लिए कहा तो उन्होंने कहा कि वह सब कुछ भूल चुकी है. जी हां आप ये सोच रहे होंगे कि ऐसे कोई कैसे बिग बॉस के घर की यादें भुला सकता है लेकिन हिना खान ने सच में बिग बॉस के घर की यादें भुला दी हैं.

'कोमोलिका' के किरदार पर शिल्पा शिंदे ने ली हिना खान की चुटकी

उन्होंने कहा कि सच में मुझे इस बारे में कुछ भी याद नहीं, उन्हें भूलने की बिमारी है. इसके अलावा हिना खान ने कहा कि उन्हें ब‍िग बॉस ही नहीं बल्कि 8 साल तक 'ये र‍िश्ता क्या कहलाता' शो का ह‍िस्सा होने के बावजूद उन्हें उसके बारे में बहुत कुछ याद नहीं.

धोखाधड़ी के आरोप पर हिना खान ने तोड़ी चुप्पी

हिना खान का मानना है कि चीजों को जितनी जल्दी भूल जाओ उतना सही हैं. खबरों की माने तो हिना खान जल्द ही एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी ज‍िंदगी की' के रीमेक में 'कोमोलिका' के किरदार में नजर आ सकती हैं, हालांकि अभी तक पूरी तरह से उनके किरदार का खुलासा नहीं हुआ है.

चटपटी खबरें..

नीरू रंधावा ने इस तरह मिटाई अपने बॉयफ्रेंड की यादें

किन्नर बहु के वक्त न देने पर पति ने की यह गन्दी हरकत

Video: कपिल शर्मा से शादी करने वाली हैं उनकी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड!!

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -