Bharat Collection : 12 दिन में इतनी हुई सलमान-कैटरीना की फिल्म की कमाई
Bharat Collection : 12 दिन में इतनी हुई सलमान-कैटरीना की फिल्म की कमाई
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' अभी भी धाकड़ कमाई कर सभी को चौंका रही है. फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं. कमाई  सलमान खान की फिल्म 'भारत'  ने बॉक्स ऑफिस पर 12वें दिन भी धमाकेदार कमाई कर डाली है. अली अब्बास जफर निर्देशित 'भारत' ने शनिवार को भी करीब 7-8 करोड़ रुपये तक की कमाई कर डाली है.  सलमान खान और कैटरीना कैफ, दिशा पटानी की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. 

एक अनुमान के अनुसार, फिल्म ने 12 दिन में 197 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. हालांकि, अभी इसके आधिकारिक आंकड़े आने बाकी है. अनुमान लगाया जा रहा है कि  सलमान खान फिल्म जल्द ही 200 का आंकड़ा पार कर लेगी. सलमान खान वैसे भी अपनी पिछली कुछ फिल्मों में कुछ हटकर करने की कोशिश कर रहे हैं जो 'भारत' में भी साफ नजर आती है.

सलमान खान की 'भारत' न सिर्फ एक शख्स की कहानी है बल्कि इसके जरिये देश के बदलते स्वरूप और इसकी आत्मा की बात भी कही गई है. लेकिन फिल्म की लंबाई और बेवजह भरे गए गाने जरूर तंग करते हैं. हालांकि फिल्म को मिक्स रिव्यू मिले हैं. लेकिन आने वाले दिन 'भारत' के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

सलमान के पिता हैं सबसे कूल डैड, बताई ये वजह

भगवान कृष्ण के श्राप से आज भी दर-दर भटक रहे हैं अश्वत्थामा, करते है शिव जी की पूजा

Bharat Collection : 11 दिन में 200 करोड़ के करीब पहुंची सलमान-कैटरीना की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -