दिशा पटानी ने शेयर की बैडरूम हॉट फोटो, देखकर खुली रह जाएँगी आँखें
दिशा पटानी ने शेयर की बैडरूम हॉट फोटो, देखकर खुली रह जाएँगी आँखें
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर ही अपने बोल्ड लुक के लिए जनि जाती है. वो हमेशा ही फैंस के लिए हॉट फोटोज शेयर करती हैं और उनसे काफी लाइम लाइट भी बटोरती हैं. वेस अपनी तस्वीरों और टाइगर श्रॉफ के साथ आउटिंग को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर से वह अपनी फोटो को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने एक हॉट फोटो शेयर की है जिसे देखकर आप भी चौंक जायेंगे. 

बता दें, दिशा ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में वह सैटिन ब्लैंकेट और पिलो के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक नाइटी पहनी हुई है. ऐसे में वो बेहद ही हॉट नज़र आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर दिशा पाटनी के 22.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह उनके लिए आए दिन बोल्ड और ब्यूटिफुल तस्वीरें और विडियोज शेयर करती रहती हैं. उनकी लेटेस्ट तस्वीर यहां देख सकते हैं जिसे आप भी काफी पसंद करेंगे. 

हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को बेस्ट विशेज दी थीं. दिशा अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग हैं वह अपने वर्काउट की तस्वीरें और विडियोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा दिशा ने हाल हीअपना 27वां जन्मदिन मनाया है. उनकी आखिरी फिल्म सलमान खान के साथ 'भारत' थी जो दर्शकों को भी पसंद आ रही है. 

तो सैफ अली खान की एक्स वाइफ हो जाएँगी करीना कपूर!

Arjun Patiala Poster : कृति सैनन-दिलजीत की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

विराट कोहली से लिपटी उर्वशी रौतेला, अनुष्का हो सकती है गुस्से से लाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -