VIDEO: 'मेरी मामी के भाव बढ़ गए', जानिए आखिर क्यों सलमान खान ने कहा ऐसा?

बॉलीवुड के 'दबंग' यानी सलमान खान आजकल अपनी नयी फिल्म को लेकर व्यस्त हैं। जी दरअसल आप सभी जल्द ही उन्हें फिल्म 'टाइगर 3' में देखने वाले हैं। इन दिनों वह इसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। मिली जानकारी के तहत हाल ही में एक्टर फिल्म के एक्शन सीन्स को शूट करने के लिए कैटरीना कैफ के साथ ऑस्ट्रिया पहुंचे हैं। अब इन सभी के बीच सलमान खान का एक पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो काफी पुराना है। इस वीडियो में वो अपनी मामी के बारे में बात करते हुए उनपर गुस्सा जाहिर करते देखे जा रहे हैं। आप देख सकते हैं सलमान खान के वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। इस वीडियो में सलमान बेहतरीन शर्ट पहने लोगों से बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

 

आप सुन सकते हैं इस दौरान एक्टर कहते हैं, 'तो एक मेरी मामी हैं।।। जबसे उसका नाम इंग्लिश में पड़ा, पहले नाम हिंदी का था। उसने अपना नाम इंग्लिश में रख लिया। उसका दिमाग खराब हो गया और भाव बढ़ गए। मैं आप सब को अपनी मामी से मिलवाना चाहता हूं।' वहीं इस दौरान सलमान खान ये बातें करते हुए थोड़ा-थोड़ा मुस्कुराते हैं, और जब फैंस को अपनी मामी से मिलाते हैं तो सबकी हंसी छूट जाती है। जी दरअसल सलमान खान की ये मामी कोई और नहीं बल्कि एडमामे (सोयाबीन) है, जिनसे मिलाने के बाद अभिनेता खुद को हंसने से नहीं रोक पाते।

अब सलमान खान के इस वीडियो पर कई लोगों को मजेदार प्रतिक्रियाएं देते हुए देखा जा सकता है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,'आप बहुत अच्छे हो सलमान भाई।' वहीं दूसरे ने लिखा,'भाईजान आप कॉमेडी करते वक्त काफी फनी लग रहे हो।' वैसे टाइगर 3 के अलावा सलमान अंतिम फिल्म में भी दिखा देने वाले हैं।

IPL 2021: RCB को कोलकाता ने 15वीं बार हराया, गेंदों के लिहाज से KKR की सबसे बड़ी जीत

Surgical Strike की वर्षगांठ से पहले LoC पर हलचल तेज़, सेना अलर्ट.. Uri में इंटरनेट बंद

VIDEO: 'जानते नहीं हो मुझे, 1 मिनट में वर्दी उतरवा दूंगा', रिटायर्ड IAS ने राजधानी एक्सप्रेस में किया हंगामा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -